Archived

सचिन के बर्थडे पर सहवाग ने कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Arun Mishra
24 April 2017 5:50 AM GMT
सचिन के बर्थडे पर सहवाग ने कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
x
Photo Credit : @virendersehwag (Twitter)
नई दिल्ली : क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का आज 44वां जन्मदिन है। सचिन को हर कोई अपने-अपने अंदाज में बधाई दे रहा है। वहीं, टीम इंडिया के बिस्फोकट बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने अपने अलग ही अंदाज में सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाई दी है।

फनी ट्वीट्स के लिए चर्चित वीरू ने सचिन के साथ फ्लाइट की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'एक दुर्लभ मौका, जब कोई अपराध कर सकता है, भगवान जी सो रहे हैं। एक ऐसा व्यक्ति जो भारत में समय को भी रोक सकता है।' इस तस्वीर में सचिन आराम फरमा रहे हैं, जबकि सहवाग उनके सामने की सीट पर हैं। वीरेंद्र सहवाग ने सचिन के साथ लंबे समय टीम इंडिया के लिए वनडे मैचों में ओपनिंग की है। उस दौर में दोनों की सलामी जोड़ी को दुनिया के शीर्ष ओपनरों में शुमार किया जाता था।

इसके अलावा भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी सचिन तेंडुलकर को बधाई देते हुए टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद की उनकी तस्वीर को साझा किया है।
वहीं, टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी सचिन को ट्विटर पर बधाई दी है। अश्विन ने लिखा, '24 अप्रैल को भारतीय क्रिकेट दिवस के तौर पर मनाया जाना चाहिए। मैं लकी हूं कि मुझे उनके साथ खेलने का मौका मिला।'
Next Story