Archived

हरमनप्रीत कौर को CM कैप्टन अमरिंदर ने दिया पंजाब पुलिस में DSP पोस्ट का ऑफर

Special Coverage News
24 July 2017 7:26 AM GMT
हरमनप्रीत कौर को CM कैप्टन अमरिंदर ने दिया पंजाब पुलिस में DSP पोस्ट का ऑफर
x
Harmanpreet Kaur
आपको बता दें कि साल 2010-11 में पंजाब पुलिस ने हरमनप्रीत कौर को नौकरी देने से इनकार कर दिया था...

चंडीगढ़ : आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप के बेहद ही करीबी फाइनल मैच में भारतीय टीम भले ही हार हो गई, लेकिन उनके शानदार प्रदर्शन की हर ओर तारीफ हो रही है। वहीं कौर के प्रदर्शन से प्रभावित होकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भारतीय क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर को पंजाब पुलिस में डीएसपी की नौकरी का ऑफर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कौर को पांच लाख रुपये नकद पुरस्कार की भी घोषणा की। बता दें कि साल 2010-11 में पंजाब पुलिस ने उन्हें नौकरी देने से इनकार कर दिया था।

हरमनप्रीत ने इसके लिए मुख्यमंत्री का शुक्रिया अदा किया है।


हरमनप्रीत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में बेहद धुआंधार पारी खेलते हुए 115 गेंदों पर नाबाद 171 रन बनाए थे। मुख्यमंत्री ने कौर की इस शानदार पारी के बाद उनके पिता हरमिंदर सिंह को फोन किया था। इसी दौरान उन्होंने नौकरी और पुरस्कार से नवाजे की घोषणा की। कैप्टन अमरिंदर ने हरमनप्रीत की पारी की प्रशंसा करने के साथ ही उम्मीद जताई कि वह अपने शानदार प्रदर्शन से देश को गौरवान्वित करना जारी रखेंगी।

हालांकि, हरमनप्रीत कौर की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है कि वह यह नौकरी जॉइन करेंगी या नहीं। कौर इस वक्त रेलवे की तरफ से खेलती हैं। वहीं, रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने रेलवे की तरफ से खेलने वाली टीम की सभी खिलाड़ियों को प्रमोशन देने का ऐलान किया है।

Next Story