Archived

WWE में पहली बार भारत की महिला रेसलर, कइयों को चटाएगी धूल

Arun Mishra
23 Jun 2017 1:19 PM GMT
WWE में पहली बार भारत की महिला रेसलर, कइयों को चटाएगी धूल
x
सलवार सूट पहनकर 'द ग्रेट खली' की स्टूडेंट को रिंग में पीटने वाली कविता देवी अब WWE के रिंग में विदेशी पहलवानों को पीटते नजर आएंगी...

नई दिल्ली : सलवार सूट पहनकर 'द ग्रेट खली' की स्टूडेंट को रिंग में पीटने वाली कविता देवी अब WWE के रिंग में विदेशी पहलवानों को पीटते नजर आएंगी। कविता को डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपने डेवलपमेंट प्रोग्राम में शामिल कर लिया है और अब वे हार्ड केडी के नाम से विदेशियों को हरियाणवी मुक्के का दम दिखाने को बेताब हैं।

हरियाणा की रहने वाली कविता ने पेशेवर रेसलर बनने के लिये डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन द ग्रेट खली के मार्गदर्शन में उनकी पंजाब स्थित ट्रेनिंग अकादमी में अभ्यास किया है।

इस वर्ष अप्रैल में कविता ने डब्ल्यूई डब्ल्यूई दुबई में हिस्सा लिया था और अपने प्रदर्शन से चर्चा में रही थीं। कविता पहली बार हो रहे माई यंग क्लासिक में 30 अन्य महिला उम्मीदवारों के साथ हिस्सा लेंगी।

कविता ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं पहली बार डब्ल्यू डब्ल्यूई महिला टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही हूं। मैं भारतीय महिलाओं को अपने प्रदर्शन से प्रेरित करने का प्रयास करूंगी और इस मंच का उपयोग देश को गौरवान्वित करने के लिये करूंगी।

Next Story