Home > राज्य > बॉक्सिंग मुकाबला देखने पहुंचे राहुल के सामने लगे, 'मोदी-मोदी' के नारे

बॉक्सिंग मुकाबला देखने पहुंचे राहुल के सामने लगे, 'मोदी-मोदी' के नारे

 Special Coverage News |  2016-07-17 06:24:39.0  |  नई दिल्ली

बॉक्सिंग मुकाबला देखने पहुंचे राहुल के सामने लगे, मोदी-मोदी के नारे

नई दिल्ली: बॉक्सर विजेंदर सिंह का मैच के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। दरअसल भीड़ ने राहुल गांधी को देखते ही 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने लगे।

दरअसल राहुल गांधी बॉक्सर विजेंदर सिंह और ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप के बीच मुकाबला देखने दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम पहुंचे तो वहां भारी संख्या में लोग जमा थे। इस मौके पर राहुल गांधी दर्शकों के इस व्यवहार पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और मैच खत्म होने के बाद मुस्कुराते हुए चले गए।

राहुल के साथ राजीव शुक्ला बैठे थे। मैच खत्म होने के बाद जब शुक्ला मैदान से बाहर निकले तो उन्हें भी इसी तरह के अनुभव का सामना करना पड़ा।

विजेंदर ने मुक्केबाजी में अपना विजय अभियान जारी रखते हुए ऑस्ट्रेलियाई मुक्केबाज कैरी होप को भी धूल चटा दी। इस जीत के साथ ही विजेंदर ने डब्ल्यूबीओ एशिया पैसेफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन बनने का गौरव भी हासिल किया। पेशेवर करियर में विजेंदर की यह लगातार सातवीं जीत है।

भारतीय मुक्केबाज ने पहली बार 10 राउंड का मुकाबला खेला और कैरी होप को 98-92, 98-92, 100-90 से हराया। हालांकि विजेंदर आखिरी तीन राउंड में थोड़े थके हुए लगे लेकिन इसके बावजूद वह जीत हासिल करने में सफल रहे।


डब्ल्यूबीओ एशिया पसिफिक सुपर मिडलवेट चैंपियनशिपन टाइटल के इस मुकाबला को देखने के लिए दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में भारी संख्या में लोग जमा थे। इनमें फिल्मी हस्तियों से लेकर राजनीति जगत के दिग्गज भी मौजूद थे।


Tags:    
Share it
Top