लाइफ स्टाइल

प्रधानमंत्री से मिले तेंदुलकर, अपनी फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' पर की चर्चा

Arun Mishra
19 May 2017 12:05 PM GMT
प्रधानमंत्री से मिले तेंदुलकर, अपनी फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स पर की चर्चा
x
Photo : Twitter
Sachin Tendulkar meets Prime Minister Narendra Modi, briefs him on upcoming movie ‘Sachin: A Billion Dreams’
नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करके उनसे अपने जीवन पर आधारित फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' पर चर्चा की। तेंदुलकर ने मोदी के साथ बैठक की तस्वीर भी ट्विटर साझा की। उन्होंने ट्वीट किया, ''माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स को लेकर अवगत कराया और उनका आशीर्वाद लिया।'' इस दिग्गज क्रिकेटर के साथ उनकी पत्नी अंजलि भी थी।

उन्होंने एक अन्य तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, ''आपके प्रेरणादायी संदेश 'जो खेले, वही खिले' के लिये नरेंद्र मोदी जी आपका आभार।'' प्रधानमंत्री ने भी इस बैठक के बारे में ट्वीट किया। मोदी ने लिखा, ''सचिन तेंदुलकर के साथ बैठक बहुत अच्छी रही। उनकी जीवन यात्रा और उपलब्धियों पर हर भारतीय गर्व करता है और वह एक अरब 25 करोड़ लोगों को प्रेरित करती हैं।''

जेम्स अर्सकिन के निर्देशन में तेंदुलकर की जीवनी पर आधारित यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी। इसके निर्माता रवि भागचंदका हैं। एआर रहमान ने फिल्म का संगीत दिया है।

इस क्रिकेटर के एक करीबी सूत्र ने कहा, ''सचिन ने फिल्म के अहम पहलुओं पर चर्चा की। माननीय प्रधानमंत्री ने इसकी सराहना की और सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। 'सूत्र ने कहा, उन्होंने कहा कि सचिन की कहानी बच्चों सहित कई को प्रेरित करेगी कि किस तरह से चुनौतियों का सामना करके आगे बढ़ा जाता है और सफलता हासिल की जाती है।
Next Story