Archived

शोएब अख्तर को लेकर हरभजन का सनसनीखेज खुलासा, जानने के लिए पढ़ें

Special Coverage news
4 July 2016 12:00 PM GMT
शोएब अख्तर को लेकर हरभजन का सनसनीखेज खुलासा, जानने के लिए पढ़ें
x
नयी दिल्ली: टीम इंडिया का मशहूर गेंदबाज हरभजन सिंह ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने ने कहा, शोएब अख्तर ने एक बार मुझे कहा कि वह मेरे कमरे में आकर मुझे पीटेगा। मैंने उसे कहा कि आ जा और देखते हैं कौन किसे पीटता है।

मैं काफी डर गया थ। वह काफी लंबा चौड़ा था। उसने एक बार मुझे और युवराज सिंह को कमरे के अंदर मारा था। वह काफी भारी था इसलिए उसे काबू में करना मुश्किल था।

हरभजन ने आगे कहा, 'शोएब अख्तर मुझे काफी परेशान करता था। वह हमारे साथ बैठता था, हमारे साथ खाता था। वह हमारे काफी करीब था इसलिए वह हमें तवज्जो नहीं देता था।

उसने एक बार मुझे छक्का जड़ने की चुनौती दी और जब मैंने छक्का मार दिया तो वह स्तब्ध हो गया। उसने इसके बाद लगातार दो बाउंसर फेंके जिससे मैं बच गया। उसने इसके बाद मुझे अपशब्द कहे और इसका मैंने जवाब दिया। लेकिन मैच के बाद हम साथ बैठे जैसे कुछ हुआ ही नहीं।

आईपीएल के दौरान एस श्रीसंत को थप्पड़ जड़ने पर हरभजन ने कहा, असल में उसने नौटंकी की। यह मेरी गलती थी कि मैंने मैदान पर वह किया। मैंने अपने सभी साक्षात्कार में स्वीकार किया है कि मैंने अपने जीवन में यह गलती की।

मौजूदा भारतीय टीम के बारे में हरभजन ने कहा कि टेस्ट कप्तान विराट कोहली का मैदान पर आक्रामक रवैया टीम को उंचाइयों तक ले जाने में मदद करेगा।
Next Story