Home > राज्य > बैठक में बोले अखिलेश, नेताजी आप हटाना चाहो तो मुझे हटा दो

बैठक में बोले अखिलेश, नेताजी आप हटाना चाहो तो मुझे हटा दो

 Special Coverage News |  2016-10-24 05:57:52.0  |  Lucknow

बैठक में बोले अखिलेश, नेताजी आप हटाना चाहो तो मुझे हटा दो

लखनऊ : समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान पर आज होने वाली बैठक शुरू हो गयी है. बैठक में सपा मुखिया मुलायम सिंह भावुक हो गए. बैठक में शिवपाल यादव भी मौजूद हैं और सभी बड़े नेता और विधायक भी मौजूद हैं.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बैठक में बोलते हुए कहा कि मेरे पिता मेरे लिए गुरु हैं, मै नई पार्टी क्यों बनाऊं. मैंने जनता के भलाई के लिए काम किया, गांवो को जिला मुख्यालय से जोड़ा, विकास कार्य के लिए सरकार ने काम किया. अगर कोई साजिश कर रहा तो मुझे आने आना होगा अन्याय के खिलाफ खड़े होना आप ने ही सिखाया.

अखिलेश हुए भावुक :
अखिलेश ने आगे कहा कि हम पर जो इल्जाम लगा रहे हैं हमे भी बोलने का मौका दें, विधानसभा चुनाव में मैंने टिकट बांटा था. मैंने भी नेताजी की बात सुनी है नेताजी आप हटाना चाहो तो मुझे हटा दो. (इतना बोलते हुए अखिलेश भावुक हो गए) उन्होंने कहा कि नेताजी की हर योजना को लागू किया समाजवादी पेंशन योजना से लोगो को जोड़ा जिला मुख्यालयों को फोरलेन से जोड़ा.

अखिलेश ने कहा कि जो लोग आलोचना करते थे मैने हर वादा पूरा किया नेताजी ने मुझे मुख्यमंत्री बनाया मैं नेताजी का बेटा भी हूं. नेताजी ने मुझे जिम्मेदारी दी है जिम्मेदारी के रास्ते में जो आएगा कार्रवाई होगी. अखिलेश ने कहा सीमा से बाहर जाकर मैंने कुछ कहा तो माफ कीजिए. नेताजी को जो ईमानदार लगे उसे ही बना दो. जिसका जमीर जिंदा हो उसे सीएम बना दो. नेताजी की 100 फीसदी पार्टी है,मैं दूसरी पार्टी क्यों बनाऊंगा.

Tags:    
Share it
Top