Home > राज्य > बिहार में जंगलराज का कहर, लड़की को बाइक सवारों ने घसीटकर मारा

बिहार में जंगलराज का कहर, लड़की को बाइक सवारों ने घसीटकर मारा

 Special Coverage News |  2016-10-27 05:00:00.0  |  New Delhi

बिहार में जंगलराज का कहर, लड़की को बाइक सवारों ने घसीटकर मारा

पटना : बिहार के भभुआ में एक 15 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई और हत्यारों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। इस लड़की का नाम सुधा कुमारी है, जो कक्षा 10 में पढ़ती थी। मंगलवार को वह परीक्षा देने के लिए स्कूल जा रही थी, कि रास्ते में ही कुछ लड़के उसका पीछा करने लगे। कुछ देर बाद वह लड़की के बगल से गुजरे और एक लड़के ने लड़की का दुपट्टा पकड़ कर खींच दिया।

जैसे ही उसने दुपट्टा खींचा तो वह लड़की के गले में फंस गया और लड़की बीच सड़क पर ही गिर पड़ी। लेकिन लड़कों को उस पर कोई रहम नहीं आया और उन्होंने लड़की को करीब 50 मीटर तक खींचा। दुपट्टा गले में फंसने की वजह से उसका गला चोक हो गया। जब लड़कों को लड़की के शरीर में कोई हलचल दिखना बंद हो गई तो उन्होंने बाइक वापस घुमाई और उसके ऊपर से गुजार दी, जिसकी वजह से उस नाबालिग लड़की की मौत हो गई।

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने लड़की के शव को मुख्य सड़क पर रखकर विरोध किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। मगर घटना को एक दिन बाद भी कोई गिफ्तारी नहीं हुई है।
पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल ब्रजेश गुप्ता के नाम पर रजिस्टर है। मृत लड़की के पिता ने करजौन गांव के कृष्ण कुमार और उसके दो साथियों के खिलाफ एफआईआर लिखवा दी है। एएसपी जगननाथ जे रेड्डी ने बताया कि आरोपी के घर छापा मारने पर पता चला की वो घर से फरार है। आरोपियों के तलाश के लिए पुलिस ने दो टीम गठित की है और तलाश जारी है।


Tags:    
Share it
Top