Home > राज्य > एमसीडी चुनाव के मद्देनजर जनसंपर्क में जुटे उम्मीदवार

एमसीडी चुनाव के मद्देनजर जनसंपर्क में जुटे उम्मीदवार

 Alok Mishra |  2017-02-26 12:31:04.0  |  new delhi

एमसीडी चुनाव के मद्देनजर जनसंपर्क में जुटे उम्मीदवार

नई दिल्ली : दिल्ली में होने वाले एमसीडी चुनाव होने वाले है . इसके मद्देनजर दिल्ली में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गयी है .ऐसे में आम आदमी पार्टी ने अपने 109 उम्मीदवारों की सूचि जारी कर दी है . वहीँ दूसरी पार्टियों का शायद इस ओर ध्यान भी नही है.
लेकिन जिन जगहों से उम्मीदवार के नाम नही आये है ,वहां पर उम्मीदवार बहुत तेजी से घर घर जाकर जनसंपर्क कर रहे है .कोंडली विधानसभा के वार्ड न. 215 से अपनी किस्मत आजमा रही गुड्डी शर्मा भी घर घर जाकर जनसंपर्क कर रही है .गुड्डी शर्मा के जनसंपर्क के दौरान हमारे पत्रकार ने उनसे बातचीत की .
गुड्डी शर्मा से पूछा कि क्या आपको जनसमर्थक मिल रहा है ?इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मै जनता की अपील से ही मैदान में हूँ .और मुझे इस वार्ड की जनता से भरपूर प्यार मिलेगा .और मै अपने क्षेत्र की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरूंगी .
हालांकि हमारे रिपोर्टर ने उनके समर्थको से भी बात की तो समर्थको ने भी गुड्डी शर्मा पर अपना भरोसा जताया है.समर्थको का कहना है कि गुड्डी शर्मा हमारे बीच की है .और यह हमारे सुख दुःख में साथ रही है .
गुड्डी शर्मा पिछले एमसीडी चुनाव में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी है लेकिन सफलता हाथ नही लगी थी ,पिछली बार वह निर्दलीय लड़ी थी .इस बार वह आम आदमी पार्टी से अपना दवा ठोंक रही है .


Tags:    
Share it
Top