Home > राज्य > नोटबंदी से उपजा विवाद ,ट्विटर पर भिड़े मोदी के मंत्री से केजरीवाल

नोटबंदी से उपजा विवाद ,ट्विटर पर भिड़े मोदी के मंत्री से केजरीवाल

 आलोक मिश्रा |  2016-11-28 08:03:48.0  |  New delhi

नोटबंदी से उपजा विवाद ,ट्विटर पर भिड़े मोदी के मंत्री से केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की नोटबंदी को लेकर खिसियाहट इतनी बढ़ गयी है .कि वह लोगो के द्वारा सुनी गयी बातों पर आँखें मूंदकर विश्वास कर रहे है ,और सत्तापक्ष के नेताओं से उलटे सीधे सवाल करने से भी नही चूक रहे है . अभी अभी हाल ही में उन्हें जानकारी मिली कि बीजेपी नेता डॉ. महेश शर्मा की बेटी की शादी है .

बस इतनी सी जानकारी मिलने पर ही केजरीवाल ट्विटर पर सक्रीय हो गए .और महेश शर्मा से ट्विटर पर ही सवाल पूछ लिए ,शादी के लिए कैश कहां से आ रहा हैं और नोट कैसे बदले गए,सोमवार को अरविंद केजरीवाल ने एक ही ट्वीट में तीन सवाल दाग दिए. उन्होंने लिखा कि बीजेपी सांसद महेश शर्मा की बेटी की शादी है. क्या सारे पेमेंट चेक से किए जा रहे हैं? क्या ढाई लाख रुपये में शादी कर रहे हैं? उनके नोट कैसे बदले गए?
लेकिन सुनी सुनाई बात को लेकर ट्विटर पर अरविन्द केजरीवाल की किरकिरी हो गयी . क्योकि केजरीवाल को हकीकत का पता ही नही था .





जब केंद्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा ने केजरीवाल का ट्वीट देखा तो ,उन्होंने केजरीवाल के सारे सवालों के जवाव देते हुए ,उन्हें जानकारी दुरस्त रखने की नसीहत दे डाली . शर्मा ने ट्वीट के जवाब में बताया कि शादी उनकी बेटी की नहीं बल्कि बेटे की है और सारे पेमेंट चेक से किए जा रहे हैं.






दरअसल अरविंद केजरीवाल नोटबंदी का जमकर विरोध कर रहे हैं. उनका ये विरोध ट्विटर पर भी साफ झलक रहा है. नोटबंदी के खिलाफ किए गए दूसरों के ट्वीट्स को भी खूब रिट्वीट कर रहे हैं. इस बार उनका वार उल्टा पड़ गया और बीजेपी नेता से उन्हें करारा जवाब मिल गया.


Tags:    
Share it
Top