Home > राज्य > दिल्ली:सिरफिरे आशिक ने लड़के और लड़की को गोली मार के खुद को भी मारी गोली

दिल्ली:सिरफिरे आशिक ने लड़के और लड़की को गोली मार के खुद को भी मारी गोली

 आलोक मिश्रा |  2016-11-06 08:46:25.0  |  New delhi

दिल्ली:सिरफिरे आशिक ने लड़के और लड़की को गोली मार के खुद को भी मारी गोली

दिल्ली के सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम के पास शनिवार रात एक खौफनाक गोलीकांड को अंजाम दिया गया. एक युवती और उसके पहले पति को सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल के बेटे ने सरेआम गोली मार दी. आरोपी ने दोनों को गोली मारने के बाद खुद भी जान देने की कोशिश की. गंभीर हालत में तीनों को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

सूत्रों का कहना है कि आरोपी युवक अर्धसैनिक बल में काम कर रहे एक कॉस्टेबल का बेटाहै . तीनों कॉलसेंटर में साथ काम करते हैं. पुलिस अभी इस मामले में कुछ बताने को तैयार नहीं है. पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि प्रेम प्रसंग और आपसी रंजिश सहित कई बिंदुओं से पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, 3 साल पहले युवती की राजेंद्र नामक युवक से शादी हुई थी. शादी के कुछ वक्त बाद दोनों के बीच झगड़े होने लगे और फिर आपसी सहमति से दोनों ने तलाक ले लिया. जिसके बाद युवती ने मैट्रीमोनियल साइट पर फिर से अपनी शादी के लिए प्रोफाइल बनाई.

मैट्रीमोनियल साइट के जरिए युवती की काजल जतिन सरकार से मुलाकात हुई. दोनों ने शादी का प्लान बनाया. युवती ने जतिन को अपनी पहली शादी के बारे में भी बता दिया. जिसके बाद शनिवार को यह बात युवती के पहले पति राजेंद्र को पता चली.

राजेंद्र युवती से मिलने के लिए NCUI कैंपस पहुंचा. वहीं युवती ने जतिन को भी वहां बुला लिया. पुलिस आशंका जता रही है कि जतिन युवती के पहले से शादीशुदा होने की बात से खफा था. जतिन अपने पिता की पिस्टल लेकर वहां पहुंचा था.

इसी दौरान जतिन और राजेंद्र के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और फिर जतिन ने पहले राजेंद्र को गोली मारी और फिर युवती को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली. फिलहाल तीनों घायलों का इलाज जारी है.

दक्षिणी दिल्ली की एडिशनल डीसीपी नुपूर प्रसाद ने इस बारे में बताया कि लड़की एक कॉल सेंटर में काम करती है. आरोपी युवक और घायल युवती जल्द शादी करने वाले थे. फिलहाल पुलिस घायलों के परिजनों से पूछताछ कर रही है.




Tags:    
Share it
Top