Home > राज्य > अब जदयू विधायक ने मांगी सीधी 20 लाख की रंगदारी, वो भी इस MLA ने .......

अब जदयू विधायक ने मांगी सीधी 20 लाख की रंगदारी, वो भी इस MLA ने .......

 Special Coverage News |  2016-07-25 13:06:19.0  |  सिवान

अब जदयू विधायक ने मांगी सीधी 20 लाख की रंगदारी, वो भी इस MLA ने .......

सीवान

बिहार के सीवान से भाजपा एमएलसी टुन्ना पाण्डेय प्रकरण के बाद जदयू विधायक श्यामबहादुर सिंह द्वारा रंगदारी मांगने से मामला फिर गर्मा गया हैबिहार के सीवान जिला रंगदारी को लेकर अपना परिचय देने को किसी का मोहताज नहीं है, ना ही ये जिले में पहली घटना है। लेकिन आश्चर्य इस बात से है कि बड़हरिया के जदयू विधायक श्यामबहादुर सिंह ने चिकित्सक से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी हैं।

बिहार के सीवान में पचरुखी चीनी मिल की नीलाम जमीन

का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। चिकित्सक डॉ विक्रम सिंह चौहान ने बड़हरिया के जदयू विधायक श्यामबहादुर सिंह पर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए पचरुखी थाने में आवेदन दिया है। मामला चीनी मिल की तीन एकड़ जमीन से जुड़ा बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक

थानाध्यक्ष गौरी शंकर बैठा ने बताया कि डॉ विक्रम सिंह चौहान ने विधायक श्यामबहादुर सिंह पर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। रविवार की सुबह उन्होंने जमीन विवाद में धक्का-मुक्की का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, विधायक श्यामबहादुर सिंह ने कहा कि सोची-समझी रणनीति के तहत मेरी छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। गलत आरोप लगानेवाले अपनी मंशा में सफल नही होंगे़ । विधायक ने कहा कि अगर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी हैं तो इसे साबित करे ।

विधायक हमेशा विवादों में रहे

जदयू विधायक हमेशा विवादों में रहे हैं । विधायक श्याम बहादुर सिंह का साल 2015 का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें विधायक बार डांसर्स के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। किसी कार्यक्रम के दौरान विधायक लड़कियों के साथ बेहद आपत्तिजनक ढंग से डांस कर रहे हैं। वीडियो बनाते समय विधायक शराब के नशे में भी थे। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब श्याम बहादुर बार डांसर्स के साथ नाच रहे हैं। इससे पहले ऐसे कई वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किए गए हैं। जिनमें विधायक बार डांसर्स के साथ नाचते दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दे कि रविवार को ही बिहार के सीवान से बीजेपी के विधान पार्षद टुन्ना पाण्डेय को 12 वर्षीया लड़की से छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार कर 6 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया । उधर, भाजपा ने कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है। नाबालिग से छेड़खानी के मामले में उनपर IPC की धारा 354A और पास्को की धारा भी लगी हैं।

तेजस्वी बोले होगी कार्यवाही

जदयू विधायक पर लगे आरोप के बारे में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि अगर किसी नेता या विधायक ने कुछ गलत किया है तो उसपर कानून के अनुसार कार्रवाई होगी। संबंधित व्यक्ति चाहे उनकी पार्टी का हो या सत्ताधारी महागठबंधन के किसी और दल का उसपर कार्रवाई की जाएगी।

Share it
Top