Home > राज्य > इरफ़ान का ऐलान, मुस्लिमों की मांग योगी को बनाएं सीएम बीजेपी बाले

इरफ़ान का ऐलान, मुस्लिमों की मांग योगी को बनाएं सीएम बीजेपी बाले

 Special Coverage News |  2016-07-08 10:26:24.0  |  गोरखपुर

इरफ़ान का ऐलान, मुस्लिमों की मांग योगी को बनाएं सीएम बीजेपी बाले

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा ने 2017 के चुनाव के पहले एक बार फिर विवादित पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में महंत योगी आदित्यनाथ को बजरंगबली के रूप में राम मंदिर लिए उड़ते हुए दिखाया गया है। उसके नीचे एआईएमआईएम के अध्यक्ष असददुद्दीन ओवैसी, अखिलेश यादव, मायावती और राहुल गांधी कार्टून के रूप में जमीन पर धराशायी दिखााई दे रहे हैं।पोस्टर के ऊपर ईद मिलन समारोह और उसके नीचे मिशन 2017 और सारा यूपी डोल रहा है, योगी योगी बोल रहा है स्लोगन लिखा है।

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्य समिति सदस्य इरफ़ान अहमद का कहना है, कि ईद के मौके पर उन्होंने पोस्टर जारी कर यह सन्देश देना चाहते हैं कि मुस्लिम समाज योगी आदित्यनाथ के साथ है। वह यूपी के मुख्यमंत्री बनें। मुस्लिम समाज अयोध्या में राम मंदिर बनाने में उनका पूरा साथ देगा।

पोस्टर के माध्यम से यह सन्देश देने का प्रयास किया गया है, कि 2017 में योगी जी आएंगे, राम मंदिर बनवाएंगे। उसके नीचे लिखा है कि मुस्लिम समाज निर्माण में योगी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका दर्ज कराएंगे। पोस्टर के बाईं ओर ऊपर बीजेपी का चुनाव चिह्न कमल और नीचे पोस्टर जारी करने वाले बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्य समिति सदस्य इरफ़ान अहमद का फ़ोटो लगा है।


Tags:    
Share it
Top