Home > राज्य > अमरनाथ यात्रा में खलल डालने वालों को देखते ही गोली मारने के आदेश दें मोदी सरकार - शांडिल्य

अमरनाथ यात्रा में खलल डालने वालों को देखते ही गोली मारने के आदेश दें मोदी सरकार - शांडिल्य

 Special Coverage News |  2016-07-13 01:15:10.0  |  चंडीगढ़

अमरनाथ यात्रा में खलल डालने वालों को देखते ही गोली मारने के आदेश दें मोदी सरकार - शांडिल्य

अम्बाला

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया ने आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी बुरहान वानी का समर्थन करने पर उसे आतंकवादी बताया और बुरहान वानी को कश्मीर की धरती पर पाकिस्तान झंडे में लपेटकर दफ़नाने वालो पर देशद्रोह का केस दर्ज कर फांसी पर चढ़ा देना चाहिए । शांडिल्य ने कहा की एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया जम्मू कश्मीर सहित उत्तर भारत में नवाज शरीफ और हिजबुल मुजाहिदीन के पुतले जलाएगा । शांडिल्य आज अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे । इस मौक़े पर कुलवंत सिंह मानकपुर, मनीष पासी, बिट्टू जट्ट, लखविंदर सिंह, अंकुर अग्रवाल, महिंद्र धीमान, विकास मोहन,बलदेव सिंह रोड़ा मौजूद थे ।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि 100 करोड़ हिन्दुओ की आस्था का प्रतीक अमरनाथ यात्रा में खलल डालने वाले लोग आतंकी हैं उन्हें मोदी सरकार देखते ही गोली मारने के आदेश दे उन्होंने कहा कि कश्मीर में कुछ मुठ्ठी भर कुत्तों ने वहाँ हिन्दुओ द्वारा लगाए भंडारे को लूटा और जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ़्ती खामोश बैठी है इसका साफ मतलब की अमरनाथ यात्रा में खलल कश्मीर की सरकार के इशारे पर हो रहा है।


शांडिल्य ने कहा कि अमरनाथ यात्रा पर बुरी नजर डालने वालों की केन्द सरकार देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करें और 100 करोड़ हिन्दुओ को अब मुह तोड़ जवाब देना होगा और यात्रा में खलल डालने वालो को देखते ही गोली मारने के गृह मंत्री राजनाथ सिंह को आदेश देने होंगे। उन्होंने कहा उनका फ्रंट जम्मू कश्मीर जाकर हालात का जायजा लेगा और अलगाववादियों को खुली चुनौती देगा ।


वही शांडिल्य ने पीएम मोदी से मांग की है बुरहान वानी जिसने जम्मू कश्मीर में कर्नल एम.एम राय को शहीद किया उस मोहम्मद सलाउद्दीन के साथी का नवाज शरीफ ने समर्थन कर ये साबित किया पाक एक आतंकी देश था और रहेगा उन्होंने कहा कि बुरहान वानी को कश्मीर में अलगाववादी ताकतों ने पाक झंडे में लपेटकर दफनाया जबकि उस आतंकी को लाल चौक पर मिट्टी का तेल डाल कर आग के हवाले किये जाना चाहिए था ताकि पाक के खिलाफ जहर उगलने वालो को इसका अंजाम पता चल सके । शांडिल्य ने कहा बुरहान वानी का समर्थन करने वाले पाक पीएम शरीफ सहित पाक से तमाम सम्बन्ध ख़त्म करें और पाक पर हमला बोलने की तैयारी करे ।

Tags:    
Share it
Top