Home > राज्य > मायावती और सिद्दीकी समेत कई BSP नेताओं पर FIR दर्ज, सरकार ने दिया न्याय का आश्वाशन

मायावती और सिद्दीकी समेत कई BSP नेताओं पर FIR दर्ज, सरकार ने दिया न्याय का आश्वाशन

 Special Coverage News |  2016-07-22 12:22:13.0  |  लखनऊ

मायावती और सिद्दीकी समेत कई BSP नेताओं पर FIR दर्ज, सरकार ने दिया न्याय का आश्वाशन

बसपा सुप्रीमो मायावती के ख‌िलाफ अपशब्द बोलने वाले बीजेपी से निष्कासित दयाशंकर की मां तेतरादेवी ने मायावती, नसीमुद्दीन स‌िद्दीकी, मेवालाल और रामअचल राजभर के ख‌िलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी है। इन सभी नेताओँ पर आईपीसी की धारा 504, 505, 509, 120b,153-a के तहत मुकदमा दर्ज क‌िया गया है।

दयाशंकर की माँ तेतरादेवी का आरोप है क‌ि मायावती के उकसाने पर 21 जुलाई को नसीमुद्दीन सह‌ित उनकी पार्टी के नेताओं ने उनको, उनकी बेटी, बहू और नात‌िन को गाल‌ियां दीं और अपशब्द कहे। तेतरादेवी की तहरीर के मुताब‌िक उनके बेटे दयाशंकर को भी भद्दी भद्दी गा‌ल‌ियां दी गईं और जान से मारने की धमकी भी दी गई। उन्होंने कहा क‌ि मायावती और नसीमुद्दीन से मेरे बेटे दयाशंकर की जान को खतरा है।

दयाशंकर ने बीते द‌िनों मायावती की तुलना अपशब्दों से की थी ‌‌ज‌िसके चलते उन्हें भाजपा यूपी उपाध्यक्ष पद से हटाने के बाद पार्टी से भी न‌िकाल द‌िया गया था।

दयाशंकर के खिलाफ लखनऊ में र‌िपोर्ट भी दर्ज है और पुल‌‌िस उनकी तलाश में है। हालांकि दयाशंकर ने अपनी गल्ती की माफी मांग ली थी। बाल अधिकार आयोग ने बीएसपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन की वीडियो क्लिप मांगी, और राज्य सरकार ने आश्वासन दिया है की दोषियों पर कार्रवाई होगी।

Tags:    
Share it
Top