Home > राज्य > इस करोड़पति जोड़ी को पकड़वाने पर मिलेगा दस हजार का ईनाम

इस करोड़पति जोड़ी को पकड़वाने पर मिलेगा दस हजार का ईनाम

 alok mishra |  2016-09-17 14:38:49.0  |  New Delhi

इस करोड़पति जोड़ी को पकड़वाने पर मिलेगा दस हजार का ईनाम

तस्वीर में हस्ते मुस्कराते हुए इस कपल ने जो किया है उसपे यकीन करना थोड़ा मुश्किल है .जी हाँ इस खूबसूरत कपल की मुस्कराहट पर मत जाइए. इस जोड़ी ने यूँ ही हँसते मुस्कुराते हुए अपनी चिकनी चुपड़ी बातों से कई लोगों को कंगाल बना दिया .

मध्य प्रदेश के मंडला का रहने वाली यह जोड़ी सहारा बैंक के लिए काम करती थी .कई लोगों को चूना लगाने के बाद यह जोड़ी गायब हो गयी .वहीँ इस जोड़ी को पकड़वाने वाले को दस हजार रुपये का ईनाम दिया जाएगा .

क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के मंडला के बिनेका निवासी हीरेन्द्र मिश्रा उर्फ़ सदन सहारा बैंक में एजेंट था .सदन के जरिये लोग बैंक में अपनी एफडी(फिक्स डिपोजिट) जमा करते थे .अचानक यह अपनी फैमली के साथ गायब हो गया .गायब होने के बाद पता चला कि सदन ने लोगो का करीब 5 करोड़ रुपया हड़प लिया .
वही सदन कि पत्नी भी काम शातिर नहीं निकली .सदन कि पत्नी आरती मिश्रा पर भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है .सदन कि पत्नी आरती मिश्रा पर आरोप लगा है कि उसने एक ही जमीन अलग अलग लोगों को बेच दी .जिस पर पुलिस ने 420 बी के तहत मामला दर्ज किया है ।

यूं हुआ मामला दर्ज.

थाना मंडला में रमेश तलरेजा व् रूपेश गुप्ता ने 16 मार्च को सदन कि शिकायत की थी .हालांकि तब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया .लेकिन नए एसपी राहुल कुमार ने इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच एसडीओपी को सौंपी।

जांच रिपोर्ट आने के बाद सदन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। सदन के अलावा तत्कालीन सहारा बैंक प्रबंधक धीरज खरे को भी आरोपी बनाया गया है।


Tags:    
Share it
Top