Home > राज्य > कांग्रेस को लगा झटका, 23 पार्षद BJP में शामिल

कांग्रेस को लगा झटका, 23 पार्षद BJP में शामिल

 Ekta singh |  2017-04-27 08:31:59.0  |  इटानगर

कांग्रेस को लगा झटका, 23 पार्षद BJP में शामिल

इटानगर : अरुणाचल प्रदेश में आज CM पेमा खांडू की उपस्‍थिति में इटानगर नगर परिषद (IMC) के 23 कांग्रेस पार्षद भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। इस मौके पर राज्‍य के भाजपा अध्‍यक्ष तापिर गाव ने पार्टी में शामिल नए पार्षदों का स्‍वागत किया। उन्‍होंने कहा, अब से आप भाजपा सदस्‍य हैं और हम एक टीम की तरह केवल इटानगर ही नहीं पूरे राज्‍य के विकास के लिए काम करेंगे।

बता दें कि इटानगर नगर परिषद में 30 पार्षद है जिसमें से 26 कांग्रेस के थे। एक सदस्य के निष्कासन के बाद यह आकड़ा 25 हो गया था। अब 23 पार्षदों के भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस के मात्र 2 पार्षद ही बचे। BJP में शामिल होने के उनके निर्णय की सराहना करते हुए मुख्‍यमंत्री ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली यह पार्टी बिल्‍कुल अलग है। यहां सबसे पहले राष्‍ट्र है उसके बाद कोई और मुद्दा।

वहीं पार्षदों ने भी खांडू की नेतृत्‍व में भाजपा सरकार पर विश्‍वास जताया है। भाजपा में शामिल होने के उनके निर्णय की सराहना करते हुए मुख्‍यमंत्री ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली यह पार्टी बिल्‍कुल अलग है। यहां सबसे पहले राष्‍ट्र है उसके बाद कोई और मुद्दा।


Tags:    
Share it
Top