Home > राज्य > गिरफ्तारी के कुछ घंटो बाद ही AAP MLA सोमनाथ भारती को मिली जमानत

गिरफ्तारी के कुछ घंटो बाद ही AAP MLA सोमनाथ भारती को मिली जमानत

 Alok mishra |  2016-09-22 13:39:18.0  |  New Delhi

गिरफ्तारी के कुछ घंटो बाद ही AAP MLA सोमनाथ भारती को मिली जमानत

ऑल इंडिया आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के सुरक्षाकर्मियों से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार आप विधायक सोमनाथ भारती को दिल्ली की एक अदालत ने जमानत दे दी है ।

आज पहले दिल्ली पुलिस ने बहुत नाटकीय ढंग से सोमनाथ को गिरफ्तार किया और इसके कुछ देर बाद ही दिल्ली की एक अदालत से उन्हें जमानत मिल गई। बता दें कि दिल्ली के हौजखास इलाके में आप के विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ मारपीट और उपद्रव फैलाने का मामला दर्ज किया गया था

जानें ये था मामला

9 सितंबर को सोमनाथ स्‍थानीय लोगों के साथ एम्‍स की दीवार तोड़ने पहुंचे थे। रावत ने दिल्ली के हौज खास पुलिस थाने में अपनी लिखित शिकायत में कहा था कि सोमनाथ भारती ने 9 सितंबर को सुबह एम्स की एक दीवार को तोड़ने के लिए भीड़ को उकसाया था। सोमनाथ गौतम नगर में एम्स की दीवार के ठीक पीछे एक सड़क है उस पर फेन्सिंग की गई है उसे हटवाने के लिए जेसीबी लेकर पहुंचे थे। 9 सितंबर को जब यहां सोमनाथ पहुंचे थे, तो इलाक़े के लोग उनके साथ थे।

स्‍थानीय लोगों का कहना है कि ये सड़क पीडब्‍ल्‍यू की है, जिसे बंद किया गया है। इस सड़क की वजह से एम्स तक पहुंचने में दिक्‍कत होती है। ज्‍यादातर लोग यहां सोमनाथ के पक्ष में नजर आए। लोगों का कहना है ये चारदीवारी यहां से हटनी चाहिए। इसी मामले में सोमनाथ भारती के खिलाफ एम्स की सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने और सुरक्षाकर्मियों के साथ बदसलूकी का मामला दर्ज किया गया था।


Tags:    
Share it
Top