Archived

आंध्र प्रदेश में बोटिंग के दौरान हादसा, 13 लोगों की मौत

Kamlesh Kapar
29 April 2017 8:54 AM GMT
आंध्र प्रदेश में बोटिंग के दौरान हादसा, 13 लोगों की मौत
x
13 people died during boating
अमरावती: आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में बोटिंग के दौरान एक नौका डूब जाने के कारण कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लापता हो गए। पुलिस के मुताबिक, नाव में एक ही फैमिली के 18 लोग सवार थे। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में 6 बच्चे और 7 महिलाएं शामिल है।वजन ज्यादा होने की वजह से नाव लेक में डूब गई।

हादसा यहां की इरातिम्मा राजू लेक में हुआ। सभी एक धार्मिक प्रोग्राम में शामिल होने के बाद बोटिंग के लिए लेक पहुंचे थे। कुछ गांववालों ने डूब रहे लोगों की चीख-पुकार सुनकर लेक में छलांग लगाई। लेकिन वह सिर्फ 4 को बचा सके। पुलिस ने बताया कि सब लोग एक साथ जाना चाहते थे इसलिए स्थानीय मछुआरों को डोंगी में सवार नहीं होने दिया गया। जिला पुलिस अधीक्षक से पोस्टमार्टम की तत्काल व्यवस्था करने और शव पीड़ितों के परिजन को सौंपने को कहा।

मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने घटना पर दुख व्यक्त किया और अनंतपुरम जिला क्लेक्टर और पुलिस अधीक्षक को तत्काल बचाव और राहत अभियान शुरू करने का निर्देश दिया। 10 शवों को पानी से निकाल लिया गया है और इन्हें पोस्टमार्टम के लिए गुंतकल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस के मुताबिक नौका में क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने के कारण हादसा होने की आशंका है।
Next Story