Home > राज्य > अपना दल के पूर्व जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ की मीटिंग

अपना दल के पूर्व जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ की मीटिंग

 alok mishra |  2017-03-19 09:13:25.0  |  new delhi

अपना दल के पूर्व जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ की मीटिंग

गाज़ियाबाद : अपना दल के पूर्व जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने यूपी चुनाव के बाद अपना दल के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत कर पार्टी को नो विधायक दिलवाने का काम किया है .उसी प्रकार आगामी लोकसभा चुनाव में भारी जीत हासिल करने के लिए कड़े परिश्रम की जरूरत है .

उन्होंने कहा कि अपना दल एवम पार्टी की संरक्षक केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने पार्टी को खड़ा करने और पार्टी का सूबे में बजूद बढ़ाने में कडा संघर्ष किया है .
आज उत्तर प्रदेश में अपना दल ने प्रदेश की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी से चार सीट छीनकर अपना वर्चस्व बढ़ाने का कार्य किया है .और चार सीटों पर बसपा व् एक पर कांग्रेश के प्रत्याशियों को पीछे छोड़कर अपना दल ने यह साबित कर दिया कि आने वाले समय में अपना दल सूबे में बड़ी पार्टी बनके उभरेगी .

भूपेंद्र चौधरी ने मीटिंग में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अभी से आगामी लोकसभा चुनावों में भारी जीत के लिए तैयारी में पूरी मजबूती से जुट जाएँ .

इस मीटिंग में राजीव त्यागी ,प्रिंस मल्होत्रा ,सिद्धार्थ सागर ,चन्द्रसेन ,बिट्ठू ,जितेंद्र,पंकज ,समीर शर्मा ,रविकुमार ,देवेंद्र त्यागी ,ब्रजभूषण शर्मा आदि मौजूद थे .


Tags:    
Share it
Top