Archived

मंच टूटने से लालू प्रसाद यादव हुए चोटिल, कमर में आई चोट

Arun Mishra
25 March 2017 2:41 AM GMT
मंच टूटने से लालू प्रसाद यादव हुए चोटिल, कमर में आई चोट
x
Lalu Prasad Yadav : File Photo
पटना : बिहार की राजधानी पटना के दीघा इलाके में आयोजित एक यज्ञ कार्यक्रम के दौरान अधिक भीड़ के कारण मंच के टूट जाने से राजद प्रमुख लालू प्रसाद शुक्रवार को चोटिल हो गए। लालू दीघा में आयोजित यज्ञ में शिरकत करने गए थे, जहां अधिक भीड़ हो जाने के कारण मंच टूट गया। इसी दौरान लालू प्रसाद भी गिर गए और उन्हें चोट आई।

दीघा से लौटने पर अपने घर से निकलकर देर शाम इलाज के लिए पटना शहर स्थित इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीएमएस) रवाना होने के पूर्व मीडिया से बातचीत करते हुए लालू कहा कि उन्हें कमर के नीचे वाले हिस्से में काफी चोट आई और सूजन है। इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान लालू के साथ उनके छोटे पुत्र और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, स्वास्थ्य मंत्री और उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव, बड़ी पुत्री और राज्यसभा सदस्या मीसा भारती सहित पार्टी के कई अन्य विधायक पहुंचे हैं जहां उनका एक्सरे कराये जाने के साथ चिकित्सकों द्वारा उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है।

अल्ट्रासाउंड, सिटी स्कैन और एक्स-रे में किसी प्रकार का फ्रैक्चर नहीं मिला है। फिलहाल उन्हें अस्पताल से छुट्टी देते हुए एक सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई है।
Next Story