Archived

सुशील मोदी का पलटवार, 'लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे लेकिन भाजपा के 'शत्रु' कूद पड़े'

Arun Mishra
22 May 2017 8:48 AM GMT
सुशील मोदी का पलटवार, लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे लेकिन भाजपा के शत्रु कूद पड़े
x
जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के ' शत्रु' कूद पड़े ।
नई दिल्ली : हाल के दिनों में लालू यादव और उनके परिवार पर सुशील मोदी के आरोपों को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशील मोदी पर ही सवाल खड़े किए थे। भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर सुशील मोदी ने पलटवार किया है। उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि जो शख्स मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाये, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाये। दरअसल आज सुबह शत्रघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर राजनेताओं को नसीहत दी कि नकारात्मक और एक दूसरे-पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति बंद करें।
सुशील मोदी ने दो ट्वीट किये। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा कि

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा है कि जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के ' शत्रु' कूद पड़े।

शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या कहा था?
हाल के दिनों में लालू यादव और उनके परिवार पर सुशील मोदी के आरोपों को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशील मोदी पर ही सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने ट्वीट किया है। नकारात्मक राजनीति और विपक्षी नेताओं पर कीचड़ उछालने की हद हो गई। चाहे वे केजरीवाल हों, लालू यादव हों या सुशील मोदी। वक़्त आरोपों को साबित करने या ख़त्म करने का है। मीडिया के लिए एक रात की सनसनीखेज़ ख़बरें परोसने का सिलसिला बंद हो। अब बहुत हुआ। हमारी बीजेपी पक्के तौर पर ईमानदारी और पारदर्शिता में भरोसा करती है जो शायद ही हुआ हो। लेकिन ऐसा ही होना चाहिए। कोई आरोप जब तक साबित नहीं होता तब तक आरोप ही है।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल पर उन्हीं की पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने 2 करोड़ रुपए के आरोप लगाए हैं। कपिल मिश्रा ने कहा है कि केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए कैश लिए थे। इसके अलावा कपिल ने आम आदमी पार्टी नेताओं के विदेशी दौरों पर भी सवाल खड़े किए हैं। इसके अलावा राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर भी भ्रष्टाचार और जमीन विवाद से जुड़े कई आरोप लगे हैं।
Next Story