Archived

 ट्रक ने 12 वर्षीय छात्रा को रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत,आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

 ट्रक ने 12 वर्षीय छात्रा को रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत,आक्रोशितों ने किया सड़क जाम
x
shekhpura news bihar hindi news

शेखपुरा.ललन कुमार: शेखपुरा -बरबीघा सड़क मार्ग स्थित टाटी पुल के समीप एक सड़क हादसे में ट्रक ने 12 वर्षीय छात्रा को रौंद दिया। इस घटना में छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।


घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क मार्ग को जाम करते हुए यातायात को पूरी तरह बाधित कर दिया। इस घटना में मृतक बच्ची नोकी कुमारी हथियांवा गांव निवासी मनोज कुमार की पुत्री बताई जाती है ग्रामीणों ने बताया कि यह बच्ची अपने नानी घर व बरबीघा स्थित शेरपर से लौट रही थी इसी क्रम में जब हुआ यात्री वाहन से टाटी पुल पर उतरी ।उसी के चंद सेकंड के बाद ही विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक की चपेट में वह आ गई और ट्रक उसे रौंदते हुए बरबीघा की तरफ निकल गई।


इस घटना में बच्ची ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। हालांकि घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक को पुलिस ने बरबीघा में पकड़ लिया और चालक को भी हिरासत में ले लिया। वहीं दूसरी तरफ सड़क जाम के कारण आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया।


घटना की सूचना पाकर मौके पर एसडीपीओ अमित शरण ,एसडीओ सुबोध कुमार समेत अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तथा जाम तुड़वाने के लिए अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों को समझाये बुझाये जाने का प्रयास लगातार जारी है समाचार लिखे जाने तक जाम की स्थिति बनी हुई है।

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story