Archived

टूटे गेट से झांक रहा था बच्चा, अचानक सिर पर गिरा लिफ्ट, जानिए उसके बाद

Special Coverage News
16 July 2017 6:06 AM GMT
टूटे गेट से झांक रहा था बच्चा, अचानक सिर पर गिरा लिफ्ट, जानिए उसके बाद
x
बुद्धा कॉलोनी के शैल विला अपार्टमेंट में ड्यूटी करने वाले गार्ड का बेटा मोहित के सिर पर अपार्टमेंट में लगी लिफ्ट की मशीन गिर गयी.
पटना: शनिवार की सुबह बुद्धा कॉलोनी के शैल विला अपार्टमेंट में 8.40 बजे दर्दनाक हादसा हुआ। अपार्टमेंट में ड्यूटी करने वाले गार्ड का बेटा मोहित (15) के सिर पर अपार्टमेंट में लगी लिफ्ट की मशीन गिर गयी। इससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसका सिर कुचल गया है। अपार्टमेंट सोसाइटी के कोषाध्यक्ष हीरा रत्न महतो ने उसे घायल अवस्था में PMCH में भरती कराया जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। वह जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है।
बता दे कि चार तल्ले इस अपार्टमेंट में 22 फ्लैट हैं। लिफ्ट एक ही है। हरेक फ्लोर पर लिफ्ट के गेट के बाहर प्लाई का गेट लगा है। गेट के बीचोबीच शीशा लगा है, जिससे लोग देख सकते हैं कि लिफ्ट आ-जा रहा है। बेसमेंट में भी इसी तरह का गेट है। लेकिन इसकी शीट टूटी हुई थी। लिफ्ट का स्विच दबाने के बाद बेसमेंट में लगे गेट के इसी टूटे हुए भाग में मोहित सिर डालकर देख रहा था कि लिफ्ट आ रहा है या नहीं। इसी दौरान लिफ्ट उसके सिर पर गिर गया।
इस दौरान उसका सिर बुरी तरह से कुचल गया। लिफ्ट में पूरा खून फैल गया। फिर मोहित के चिल्लाने पर नीचे मौजूद सारे लोग वहां पहुंचे, तो उसे निकाले। पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके घरवालों को सूचना दी। घरवाले पीएमसीएच में पहुंच गये हैं। उसका इलाज जारी है।
Next Story