Archived

कोचिंग संचालक पर छात्राओं से छेड़खानी का आरोप, गिरफ्तार कर भेजा जेल

Special Coverage News
21 July 2017 7:10 AM GMT
कोचिंग संचालक पर छात्राओं से छेड़खानी का आरोप, गिरफ्तार कर भेजा जेल
x
कोचिंग संचालक को कोचिंग में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ छेड़खानी करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
फारबिसगंज: काली मेला रोड के समीप एक निजी कोचिंग संचालक को कोचिंग में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ छेड़खानी करने के आरोप में पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस के मुताबिक छात्राओं के परिजनों के लिखित शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़खानी करने के मामले में कांड संख्या 556/17 दर्ज किया है।
छात्रा के परिजन द्वारा थाना में दिये गये आवेदन में कहा गया है कि काली मेला रोड निवासी मो मोकीम अपने भाई अफजल के साथ दो वर्षों से कोचिंग चलाता है। उसी कोचिंग में उसकी दो पुत्री छह माह से पढ़ने जाती है। जब कोचिंग की छुट्टी हो जाती थी तो उसके बाद भी उक्त आरोपित शिक्षक एक छात्रा को कभी आधे घंटे, तो कभी एक घंटा रोक लिया करता था। प्राथमिकी में कहा गया है कि 16 जुलाई को जब उसकी बड़ी पुत्री कोचिंग मे पढ़ने गयी तो उस दिन भी शिक्षक ने छुट्टी होने के बाद उसको एक घंटा रोक लिया। जब उसकी पुत्री कोचिंग से घर वापस आयी, तो बीमार हो गयी।
17 जुलाई को छोटी पुत्री ही कोचिंग गयी और उसे भी शिक्षक ने रोका। इससे वह आधे घंटा लेट से घर आयी। 18 जुलाई को दोनों पुत्री ने कोचिंग में पढ़ने जाने से इनकार कर दिया, जब इसका कारण पूछा गया तो काफी देर पूछने के बाद दोनों ने शिक्षक के रवैये के बारे में बताया। घटना की जानकारी मिलने पर जब समाज के लोगों के साथ आरोपित शिक्षक के घर पहुंचे, तो शिक्षक व उसके भाई ने पिता के साथ मिल कर उनके साथ मारपीट की।
आरोपित कोचिंग संचालक मो मोकीम पिता मो मुबारक जुम्मन चौक काली मेला रोड का निवासी है।वहीं थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा ने बताया कि छात्राओं के परिजनों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया है।
Next Story