Archived

गजब..स्टेशन पर ट्रेन खड़ी कर ड्राइवर चला गया नहाने, 2 घंटे बाद लौटा

Arun Mishra
14 April 2017 7:14 AM GMT
गजब..स्टेशन पर ट्रेन खड़ी कर ड्राइवर चला गया नहाने, 2 घंटे बाद लौटा
x
आरोपी ट्रेन ड्राइवर
पटना : बिहार के बक्सर रेलवे स्टेशन पर अजीबोगरीब मामला सामने आया है। ट्रेन ड्राइवर स्टेशन पर पैसेंजर गाड़ी खड़ी करके गर्मी से तंग आकर अपने घर नहाने चला गया और दो घंटे बाद खाना खाकर ही लौटा। तब तक स्टेशन पर हजारों यात्री परेशान होते रहे। ड्राइवर को ढूंढने के बीच उसके लिए घोषणा भी की गई, लेकिन वह मौके पर नहीं पहुंचा। करीब दो घंटे बाद 1.20 पर ड्राइवर पहुंचा। उसके खिलाफ जांच के ऑर्डर दे दिए गए हैं। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक ड्राइवर ने अपनी सफाई में बताया कि 40 डिग्री की गर्मी से वह काफी परेशान हो गया था।

दरअसल, ये ट्रेन पटना से उत्तर प्रदेश के मुगलसराय के लिए रवाना हुई थी। इस बीच सुबह करीब 10.55 पर ट्रेन बक्सर स्टेशन पहुंचने के बाद ड्राइवर मौके से गायब हो गया। थोड़ी देर ग्रीन सिग्नल मिल गया, लेकिन ट्रेन अपनी जगह पर ही थी। लोगों ने विरोध किया तो स्टेशन के स्टाफ ने ड्राइवर को खोजना शुरू कर दिया। इस वजह से बाकी दूसरी ट्रेन भी लेट हो रही थी। पैसेंजर ट्रेन डाउन लाइन के 2 नंबर प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी। इस वजह से पटना-अहमदाबाद व राजेंद्रनगर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस को प्लेटफॉर्म संख्या तीन से गुजरी।

बक्सर स्टेशन पर यह ट्रेन 2 घंटे 12 मिनट तक खड़ी रही। यात्रियों के आक्रोश के बाद किसी तरह ड्राइवर को बुलाया गया। ट्रेन बक्सर स्टेशन से 1 बजकर 17 मिनट पर रवाना किया गया।
Next Story