Archived

बिहार के नवादा में बस पलटी, पांच की मौत 50 घायल

बिहार के नवादा में बस पलटी, पांच की मौत 50 घायल
x
नवादा: बिहार में नवादा जिले के रजौली थाना अंतर्गत अन्धरबाड़ी गांव के समीप कल देर रात एक निजी बस के अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड्ड में पलट जाने से बस में सवार पांच यात्रियों की मौत हो गई और 50 अन्य लोग घायल हो गए.

रजौली थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर इस हादसे में घायल हुए लोगों में से 12 की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा जा रहा है और बाकी अन्य घायलों का इलाज रजौली अनुमंडलीय अस्पताल तथा जिला सदर अस्पताल में जारी है.

मृतकों में 17 वर्षीय एक किशोरी, पांच वर्षीय एक बच्चा और तीन पुरूष शामिल हैं जो नवादा नगर थाना अंतर्गत बुधौल बेलदरिया गांव के निवासी हैं. इस हादसे के बाद से बस चालक और खलासी फरार हैं.उन्होंने बताया कि बस कोलकाता से पड़ोसी नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ जा रही थी. बस में सवार अधिकांश यात्री ईट भट्ठा में काम करने वाले मजदूर हैं जो मॉनसून नजदीक आने के मद्देनजर पश्चिम बंगाल के ईट भट्ठों में काम बंद हो जाने पर अपने घर लौट रहे थे. अवधेश ने बताया कि देर रात्रि करीब दो बजे यह हादसा बस चालक के झपकी लेने के कारण वाहन पर से नियंत्रण खो देने के कारण हुआ.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story