Archived

OMG बिहार के मुजफ्फरपुर में स्कूली छात्रा से छेड़खानी, देखें वीडियो

OMG बिहार के मुजफ्फरपुर में स्कूली छात्रा से छेड़खानी, देखें वीडियो
x
यूपी के रामपुर के बाद अब बिहार में भी छात्रा
उत्तर प्रदेश के रामपुर में दो महिलाओं के साथ छेड़खानी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक स्कूली छात्रा से छेड़खानी का वीडियो सामने आया है. जो इस वक्त सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग पहले छात्रा के दोस्त की पिटाई करते हैं और फिर छात्रा के साथ बदसलूकी करते नजर आते हैं. पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो मुजफ्फरपुर शहर से सटे सीतामढ़ी रेल खंड के बूढी गंडक नदी पर बने रेलवे पुल का है. जहां कुछ असामाजिक तत्व पहले छात्रा के दोस्त की पिटाई करते हैं, फिर छात्रा के साथ छेड़खानी करते हैं. व्हाट्सएप पर वायरल यह वीडियो लगभग सवा मिनट का है. जो 25 मई से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में शहर के एक निजी स्कूल की छात्रा स्कूल ड्रेस में ही अपने साथी के साथ रेलवे पुल पर है. इसी दौरान वहां कुछ मनचले पहुंच जाते हैं. पहले वे छात्रा के साथी की पिटाई करते हैं. फिर छात्रा से छेड़खानी शुरू कर देते हैं. छात्रा अपने साथी के पीछे छिपकर मनचलों से बचना चाहती है. उसका साथी बार-बार सॉरी बोल रहा है.

पिटाई के दौरान वह बोल रहा है कि सॉरी नहीं मालूम था. भैया माफ़ कर दीजिये, हम लोगों को मालूम नहीं था. अब से यहां नहीं आएंगे. इस दौरान मनचलों का एक साथी मोबाइल से वीडियो बना रहा है. इसकी भनक लगने पर छात्रा का साथी रूमाल से चेहरा छिपाना चाहता है.

तभी एक मनचला छात्रा को पीछे से पकड़ लेता है. छात्रा चिल्लाती है. तब वो युवक और उसके दोस्त आगे आ जाते हैं. इसी बीच एक मनचला छात्रा और उसके दोस्त पर लाठी चला देता है. और उन दोनों को पुल से नीचे फेंक देने की धमकी देता है.

इस इलाके में आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं. स्कूल और कॉलेजों के छात्र और छात्राएं शहर से सटे फोरलेन के किनारे इस इलाके में घूमने के लिए आते हैं. कुछ मनचले युवक उनकी वीडियो बना कर गलत हरकतें करते हैं.

देखें वीडियो


इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद मामला मीडिया में आ गया. मीडिया में ख़बर आते ही पुलिस भी हरकत में आई और मामले की जांच शुरु कर दी. लेकिन अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Next Story