Archived

अभी अभी: गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद के 'फ्यूचर फॉर्म्युला' का किया खुलासा, देखें वीडियो क्या बोले

Special Coverage News
16 July 2017 1:27 PM GMT
अभी अभी: गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद के फ्यूचर फॉर्म्युला का किया खुलासा, देखें वीडियो क्या बोले
x
लालू कलयुग के धृतराष्ट्र कहलाएंगे
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर FIR के बाद से ही सूबे में राजद, जदयू और कांग्रेस का महागठबंधन खतरे में है। तेजस्वी इस्तीफा नहीं देने पर अड़े हैं और इस मुद्दे पर महागठबंधन टूटने के कयास लगाए जा रहे हैं। दावे ऐसे भी हैं कि महागठबंधन अटूट है। महागठबंधन आगे कब तक साथ रहेगा, यह किसी और को पता हो या न हो, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लालू का 'फ्यूचर फॉर्म्युला' पता चल गया है।
केंद्रीय मंत्री और बिहार के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में लालू के 'फॉर्म्युला' का खुलासा किया है। गिरिराज सिंह ने कहा, 'राष्ट्रपति चुनाव के बाद लालू अपनी बात से पलट जाएंगे और सिर्फ अपने बेटे के लिए आरजेडी के सभी मंत्रियों की बलि चढ़ा देंगें, ऐसा करके लालू कलयुग के धृतराष्ट्र कहलाएंगे।'

गौरतलब है कि लालू यादव के बेटे, बेटी और उनके खुद के यहां सीबीआई का छापा पड़ने के बाद से विपक्ष हमलावर हो गया है। नीतीश की पार्टी जेडीयू पर भी लगातार दबाव बनाया जा रहा है कि वह तेजस्वी यादव को उनके पद से बर्खास्त करे। तेजस्वी यादव ने अपने आरोपों को गलत बताते हुए इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है। सीएम नीतीश कुमार ने भी अपने पत्ते नहीं खोले हैं।
बीजेपी की तरफ से सुशील मोदी ने यह इशारा किया है कि अगर जेडीयू महागठबंधन का साथ छोड़ देती है तो उनकी पार्टी सरकार बचाने के लिए उसे बाहर से समर्थन देने को तैयार है। ऐसी खबरें हैं कि राष्ट्रपति चुनाव के बाद बिहार की राजनीति को लेकर कोई बड़ा फैसला हो सकता है।
Next Story