Archived

बीजेपी के गरीब सांसद ने एयरपोर्ट पर दिखाई हेकड़ी!

बीजेपी के गरीब सांसद ने एयरपोर्ट पर दिखाई हेकड़ी!
x

बीजेपी के सांसद हुकुमदेव नारायण यादव हमेशा गाँव गरीब की बात करते नजर आयेंगे, लेकिन वीवीआईपी कल्चर से अपने को अलग नहीं कर पाए. उन पर एयर पोर्ट पर बस में अकेले बैठकर हवाई जहाज तक जाने का आरोप लगा है.


दरअसल बीजेपी सांसद को पटना से दिल्ली आना था, और उन्होंने पटना एअरपोर्ट टर्मिनल से प्लेन तक बस से पहुंचे. लेकिन विवाद तब खड़ा हो गया जब पता चला कि सांसद महोदय अकेले बस में बैठ कर प्लेन तक पहुंचे.




यह जानकारी वरिष्ठ पत्रकार शंकर्षण ठाकुर ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने बताया कि सांसद हुकुमदेव ने अकेले बस में प्लेन तक जाने की मांग रखी और जेट एयरवेज के ग्राउंड स्टॉप ने उनकी बात मान ली, और फिर उन्हें अकेले बस में बैठाकर प्लेन तक ले जाया गया, जबकि बाकी यात्री बस टर्मिनल पर इंतजार में खड़े रहे.




सांसदु कुमदेव नारायण यादव बिहार के मधुबनी लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद हैं और आए दिनों उनकी आवाजें संसद में गूंजती रहती है. यही नहीं, पिछले दिनों नोटबंदी पर सवाल उठाने से संसद में मोर्चा संभालते हुए हुकुमदेव ने कांग्रेस पर खूब पलटवार किया था.और कहा था कि गरीबी क्या चीज होती है वो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नहीं, उन्होंने देखी है

Next Story