Archived

BJP + JDU: जदयू सांसद और बीजेपी विधायक में मंच पर हुई रार, देखें वीडियो

BJP + JDU: जदयू सांसद और बीजेपी विधायक में मंच पर हुई रार, देखें वीडियो
x
मोदी के नाम पर भिड़े BJP के विधायाक और JD(U) के सांसद

बिहार के पूर्णिया में सदर BJP विधायक विजय खेमका और पूर्णिया से जेडीयू सांसद संतोष कुशवाहा के बीच एक सड़क के शिलान्यास के दौरान तूतू मैं-मैं हो गई. पूर्णिया के हरदा में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के शिलान्यास के दौरान प्रधानमंत्री का कही जिक्र नही था जबकि जेडीयू कार्यकर्ताओं तक का फोटो बैनर में लगा था. इसी बात को लेकर विधयाक जी औऱ सांसद जी के बीच वाकयुद्ध शुरू हो गया. बीजेपी विधायक प्रधानमंत्री की तस्वीर ना होने से नाराज थे



अभी बिहार में जदयू के राष्ट्रपति चुनाव में साथ आने से जदयू और बीजेपी की नजदीकियां किसी से छुपी नहीं थी, उसी दौरान जदयू प्रवक्ता के सी त्यागी का यह बयान कि इस गठवन्धन से बीजेपी के साथ हम खुश थे, किस और इशारा करता है. लेकिन उसी दौरान बीजेपी विधायक और जदयू सांसद में सरेआम मंच पर तीखी कहासुनी हो जाय तो क्या कहेंगे आप.

अभी फिर दुबारा जदयू प्रवक्ता का एक बयान आता है कि महागठवंधन चट्टान से भी ज्यादा मजबूत है. अब समझ से परेह हो जाता है कि आखिर में जदयू प्रवक्ता कहना क्या चाहते है और आम जनता को क्या संदेश देना चाहते है.

अब इस घटना से पर्दा तो राष्ट्रपति चुनाव के बाद ही हटेगा तब तक उठापटक का दौर जारी रहेगा. इस उठापठक के दौर में जितना परेशान लालूप्रसाद यादव तो उतना ही टेंशन में नीतीश कुमार भी है तो सबसे ज्यादा चिंता सोनिया गाँधी को हो रही है. सरकार गिरने की चिंता नहीं है सोनिया को चिंता है विपक्षी एकता की. जिनके कंधे पर पूरा दारोमदार था वो ही अलग थलग हो गये. क्या होगा इस एकता का ये तो आने वाला समय ही बताएगा?

Next Story