Archived

मोदी से किया लालू ने एसा सवाल, अब हुए मोदी हैरान कैसे बचाएं अपनी जान!

मोदी से किया लालू ने एसा सवाल, अब हुए मोदी हैरान कैसे बचाएं अपनी जान!
x

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बिहार बीजेपी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से एक बड़ा सवाल किया है. लालू न उनसे पूंछा है आर के मोदी उनके कौन लगते है मौसा या फूफा? जबकि आर के मोदी सुशील मोदी के भाई लगते है.


लालू प्रसाद ने ट्वीट कर पूछा, 'रिश्तेदार बताते हो, बताओ आर के मोदी तुम्हार मौसा है या फूफा? रिश्तेदारी की चादर लंबी होती है....सगे भाई को रिश्तेदार मत बताओ.



'इससे पहले रविवार को भी आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने हमला करते हुए कहा कि लोगों के बीच धारणा है कि सुशील मोदी ने अपने भाई की कंपनी के माध्यम से काले धन को सफेद बनाया है जो कंपनी सुशील मोदी के करियर का ग्राफ बढ़ने के साथ फली...फूली है.उन्होंने कहा, मामले की निष्पक्ष जांच से सच्चाई का पता चल सकता है कि क्या सुशील मोदी ने अपनी भाई की कंपनी की मदद की या अपने भाई की कंपनी के माध्यम से काला धन खपाया.


सुशील कुमार मोदी ने इन आरोपों को खारिज किया है उन्होंने कहा है कि ना ही हम इन कम्पनियों में निवेशक है न ही हम हिस्सेदार है. सुशील मोदी जमीन घोटाले को लेकर लालूप्रसाद यादव पर कई बार हमला बोल चुके है.

Next Story