Archived

लालू ,नीतीश के चाणक्य नीति का शिकार हो गए,बिहार में महागठबन्धन पर लटकी तलवार

लालू ,नीतीश के चाणक्य नीति का शिकार हो गए,बिहार में महागठबन्धन पर लटकी तलवार
x
इशारों इशारों में जांच का गेंद केंद्र सरकार के पाले में डाल दिया

शेखपुरा.ललन कुमार: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद नीतीश के चाणक्य नीति का शिकार हो गए। आज दिल्ली समेत बिहार में भी लालू प्रसाद यादव के परिवार के सदस्यों की बेनामी सम्पति के खिलाफ आयकर विभाग का एक साथ कई जगहों पर छापेमारी चल रही है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के वरिष्ट नेता नवल पासवान ने कहा कि लालू जी नीतीश के चाणक्य नीति का शिकार हो गए हैं।


उन्होंने कहा मानना पड़ेगा कि नीतीश राजनीति के माहिर खिलाड़ी हैं।राजनीति के क्रिकेट के पिच पर वे कब छक्का मार देंगे कहना मुश्किल है। कल उन्होंने लोक संवाद कार्यक्रम में प्रेस कांफ्रेंस कर लालू मामले में चुप्पी तोड़ते हुए सुशील मोदी द्वारा लालू जी पर लगाए गए आरोपों का जबाब देते हुए इशारों इशारों में जांच का गेंद केंद्र सरकार के पाले में डाल दिया। नीतीश जी के कथनों को समझते हुए केंद्र सरकार और केंद्रीय एजेंसियां को देर न लगी और वह सक्रिय हो गयी।

Image result for लालू नीतीश

इसी कड़ी में आज आयकर विभाग की टीम ने लालू की दिल्ली स्थित समेत कई अन्य जगहों पर बेनामी सम्पति के खिलाफ छापेमारी करनी शुरू कर दी। अब तो बिहार में महागठबन्ध तलवार की धार पर लटकी है। वह कब टूट जाएगा कहना मुश्किल है।



नवल ने कहा कि लालू जी के साथ रहते हुए नीतीश जी हमेशा असहज महसूस करते रहे। उनके नेताओं ने भी जब तब उलट बयान देकर नीतीश पर दबाब बनाने का प्रयास करते रहे जिसका परिणाम आज आयकर विभाग के छापेमारी से मिल रही है। बिहार को अपराधमुक्त और विकास के लिए भाजपा के साथ नीतीश जी को पुनः आ जाना चाहिए। इनदिनों बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में अपराध का ग्राफ भी बढ़ा हुआ है। नीतीश को ताज देकर लालूजी ही सरकार चला रहे हैं।

Next Story