Archived

पति की हुई हार तो पत्नी ने बचाई साख

पति की हुई हार तो पत्नी ने बचाई साख
x

शेखपुरा.ललन कुमार: शेखपुरा नगर निकाय चुनाव के दिलचस्प नतीजे में जहां एक ओर पति को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी वही दूसरी ओर उनकी पत्नी ने जीत हासिल करते हुए परिवार के साख को बचाने में अहम भूमिका निभायी।


गौरतलब है कि भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शाहबाज खान पिछले 2 बार से पार्षद है वही उनकी पत्नी शकीना रुखसार भी अपने वार्ड से दो बार से पार्षद के पद पर कायम थी। इसी क्रम में इस बार दोनों तीसरी बार पार्षद बनने के लिए प्रत्याशी बने परंतु दोनों को एक दूसरे से सीट बदलनी पड़ी थी । वार्ड नंबर 13 से दो बार से शाहबाज खान पार्षद थे परंतु इस बार यह सीट महिला के लिए आरक्षित हो गई वहीं वार्ड नंबर 14 से दो बार से उनकी पत्नी सकीना रुखसार पार्षद थी और इस बार यह सीट जेनरल हो गयी।


चूँकि वार्ड नंबर 13 से शाहबाज खान इस बार चुनाव नहीं लड़ सकते थे जिसके कारण उन्होंने अपनी पत्नी की सीट से अपना सीट बदल लिया अर्थात वह वार्ड नंबर 14 में चुनाव लड़ने उतर गए और अपनी पत्नी को वार्ड नंबर 13 से प्रत्याशी बना दिया। इसके बाद हालांकि दोनों प्रत्याशी एक बार फिर दोनों सीट पर जीत का दावा कर रहे थे परंतु जब नतीजा सामने आया तो शाहबाज खान को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी वही उनकी पत्नी को एक बार फिर समर्थकों ने जीत दिला दिया।

Next Story