Archived

बड़ी खबर: नीतीश के बगल में लगी तेजस्वी की नेमप्लेट क्यों हटाई? बिहार की राजनीति में फिर सरगर्मी तेज

Special Coverage News
15 July 2017 6:44 AM GMT
बड़ी खबर: नीतीश के बगल में लगी तेजस्वी की नेमप्लेट क्यों हटाई? बिहार की राजनीति में फिर सरगर्मी तेज
x
Bihar Deputy CM Tejashwi Yadav's name plate covered, later removed, in an event to be attended by CM Nitish Kumar.

पटना: बिहार में महागठबंधन अभी बहुत ही नाजुक दौर से गुजर रहा है. बिहार में राजनैतिक संकट दिन ब दिन गहराता जा रहा है. राजद और जदयू में कोई भी झुकने को तैयार नहीं है. राजद की दो टूक के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर फैसला लेने की बारी जदयू की है. लेकिन इस बीच खबर आई है कि बिहार सरकार के एक कार्यक्रम के दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का नेमप्लेट हटा दिया गया.


मिल रही जानकारी के मुताबिक बिहार सरकार के एक सरकारी कार्यक्रम में नीतीश कुमार के बगल में लगे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के नेम-प्लेट को ढाक दिया गया. बता दें कि ज्ञान भवन में होने वाले विश्व युवा कौशल विकास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बगल में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का नेम प्लेट लगी हुई थी. जिसे कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही ढंक दिया गया. माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे.


तेजस्वी यादव के नेम-प्लेट को छोड़ कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत किसी अन्य मंत्रियों का नेम-प्लेट नहीं ढंका गया है.


मालुम हो कि शनिवार को विश्व युवा कौशल विकास दिवस है. जिसे लेकर ज्ञान भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत कई अन्य मंत्री हिस्सा लेने वाले थे. सभी की कुर्सी के आगे उन नेताओं का नेम-प्लेट लगा हुआ था. किन्तु, कार्यक्रम शुरू होने से ठीक पहले डिप्टी सीएम का नेम-प्लेट ढंक दिया गया.


अब इस पर विवाद शुरू हो गया है. कयास लगाया जाने लगा है कि तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर आरजेडी और जदयू के बीच चल रहे तनातनी की वजह से ही डिप्टी सीएम इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने नहीं पहुंचे. मिल रही खबरों के अनुसार अब उनके नेम-प्लेट को ही हटा लिया गया है.


Next Story