Archived

भड़के शत्रु ने मोदी से पूछा- आपकी क्या औकात है, मचा हड़कंप!

Arun Mishra
24 May 2017 10:00 AM GMT
भड़के शत्रु ने मोदी से पूछा- आपकी क्या औकात है, मचा हड़कंप!
x
File Photo
Shatrughan Sinha hits out at Sushil Modi for demanding his explusion from BJP
नई दिल्ली : भाजपा के दो वरिष्ठ नेताआें के बीच ट्विटर पर चल रहे वाकयुद्ध की आंच केंद्र तक पहुंच गई है। सुशील कुमार मोदी द्वारा 'गद्दार' कहे जाने पर भड़के भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने नाराजगी जाहिर की है। शत्रुध्न ने लिखा कि एक वरिष्ठ साथी जो लंबे समय से राजनीति में साथ रहे हैं, उनसे इस कदर उम्मीद नहीं की जा सकती है कि वे मर्यादा की सारी सीमाओं को तोड़ दें।

शत्रुघ्न ने कहा कि बिहार के एक वरिष्ठ राजनीतिक सहयोगी और नेता द्वारा मेरे खिलाफ असंसदीय बयान दिए जाने से मेरे मित्र, मेरे चाहने वाले और राजनीतिक नेता काफी आहत हैं। मेरे चाहने वालों ने इसे मामले को लेकर मैसेज भेजा है। उन्होंने तंज भरे लहजे में ट्वीट में किया, आपकी (सुशील मोदी) अपनी निराशा, राजनीति में गुम हो रही आपकी अपनी शख्सियत, आपको परेशान किए हुए है। लेकिन, ऐसा बयान देने के लिए यह कोई जस्टिफिकेशन नहीं है कि आप अपनी परेशानी की आड़ में दूसरों पर कीचड़ उछालें।

सिन्हा ने कहा 'मैं कोई बदनाम चेहरा नहीं हूं। राजनीति में बहुत सारे लोगों ने मेरे असूल, सिद्धांत और मेरे धैर्य की तारीफ की है, और जो लोग मेरी आलोचना कर रहे हैं, उन पर ही लोगों ने पार्टी को खत्म करने और बदनाम करने के लिए सवाल खड़े किए थे। लोगों ने ऐसे शख्स पर ही उंगली उठाई थी। पार्टी से निकाले जाने की मांग पर सिन्हा ने कहा मुझे आज पार्टी से निकालने की बात की जा रही है, मैं पूछता हूं किस हैसियत से मुझे पार्टी से निकालने की बात कही जा रही है।


शत्रुघ्न ने कहा कि वे इस बात से आशांवित हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इस आेर ध्यान देंगे। दरअसल सिन्हा ने पिछले दिनों भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे लालू प्रसाद यादव और अरविंद केजरीवाल का बचाव करते हुए कहा था कि नकारात्मक राजनीति बंद होनी चाहिए।

वहीं, इस पर सुशील मोदी ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया है कि मैंने किसी नेता का नाम नहीं लिया,फिर क्यों तिलमिला गए ?चोर की दाढ़ी में तीनका ?तय करें भाजपा के दोस्त हैं या शत्रु ?


Next Story