Archived

CM योगी आदित्यनाथ का दरभंगा दौरा आज, नीतीश कुमार ने कहा- 'खाली हाथ न आएं बिहार'

Kamlesh Kapar
15 Jun 2017 5:26 AM GMT
CM योगी आदित्यनाथ का दरभंगा दौरा आज, नीतीश कुमार ने कहा- खाली हाथ न आएं बिहार
x
Today CM Yogi Adityanath Darbhanga Tour
दरभंगा: आज उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्य नाथ बिहार के दरभंगा दौरा पर जाएंगे। वही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया कि 'खाली हाथ न आएं बिहार'। नितीश कुमार चाहते हैं कि यूपी के CM बिहार दौरे से पहले अपने सूबे में पूर्ण शराबबंदी और नगरपालिका में महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण देने की घोषणा करें। CM नीतीश कुमार बुधवार को दरभंगा में 300 करोड़ रुपये की एक परियोजना का शुभारम्भ किया। इस दौरान उन्होंने यूपी के सीएम के दौरे से पहले कहा कि आपको हमसे सीख लेनी चाहिए।

नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। सीएम नीतीश ने पीएम मोदी के विभिन्न चुनावों के दौरान किए बिहार दौरों में किए वादों की तरफ संकेत करते हुए कहा कि हम अपने वादों पर अमल करते हैं जबकि दूसरे भूल जाते हैं। नीतीश कुमार ने खुद अपनी पीठ थपथपाते हुए बीजेपी शासित राज्यों को जदयू-राजद-कांग्रेस गठबंधन शासित बिहार से सबक लेने की नसीहत दी।

उन्होंने गौरक्षकों को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि पशुओं का कारोबार करने वालों के खिलाफ कानून अपने हाथ में लेने के पहले उन्हें आवारा पशुओं पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने दावा कि बिहार में शराबबंदी काफी सफल रही है और भाजपा शासित प्रदेशें को इसका अनुकरण करना चाहिए।
Next Story