Archived

नाबालिग के साथ संबंध बनाते पकड़ी गई चार बच्चों की मां, फिर पड़ोसियों ने...

Arun Mishra
28 Jun 2017 8:15 AM GMT
नाबालिग के साथ संबंध बनाते पकड़ी गई चार बच्चों की मां, फिर पड़ोसियों ने...
x
प्रतीकात्मक फोटो
अक्सर कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है, लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद आप ये कहने को मजबूर हो जाएंगे कि यह दोनों प्यार करने वाले ही अंधे थे...
पटना : अक्सर कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है, लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद आप ये कहने को मजबूर हो जाएंगे कि यह दोनों प्यार करने वाले ही अंधे थे। मामला बिहार के भागलपुर जिले का है, जहां पर 35 साल की चार बच्चों की मां को एक नाबालिग से प्यार हो गया।

हांलाकि दोनों का यह प्यार ज्यादा दिन छिप नहीं सका और एक दिन इस बात की भनक महिला के ससुराल वाले और उसके पति को भी लग चुकी थी। महिला के ससुराल वाले किसी काम से बाहर गए थे, तभी उसने अपने प्रेमी को चुपके से फोन कर घर बुला लिया। लेकिन घर आ रहे प्रेमी को उसके पड़ोसियों ने देख लिया और इसकी जानकारी बाहर गए ससुरालवालों को दी।

फिर क्या था बहू की करतूत जानने के लिए ससुराल वाले जब घर पहुंचे तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गई। दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया गया। इसके बाद लोगों ने उनके साथ मारपीट की। जब इस बात की जानकारी नजदीकी थाने को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र गांववालों के हाथों से प्रेमी और प्रेमिका दोनों को बचाते हुए उन्हें थाने ले आई।
Next Story