Home > राज्य > दिल्ली में शांति के लिए जन शक्ति पार्टी ने निकाला कैंडल मार्च

दिल्ली में शांति के लिए जन शक्ति पार्टी ने निकाला कैंडल मार्च

 alok mishra |  2017-03-05 07:49:19.0  |  new delhi

दिल्ली में शांति के लिए जन शक्ति पार्टी ने निकाला कैंडल मार्च

नई दिल्ली : देश के शिक्षण संस्थानों का जिस प्रकार से राजनीतिकरण हो रहा है.यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. जन शक्ति पार्टी और पार्टी की छात्र इकाई (SUID ) ने इसका विरोध करते हुए सैकड़ो की संख्या में कैंडल मार्च निकाला. कैंडल मार्च राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्वाला सिंह के नेतृत्व में मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन से जंतर मंतर तक निकाला गया.

ज्वाला सिंह ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि देश के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान राजनैतिक स्वरुप की कठपुतली बनने की ओर अग्रसर है. जिस प्रकार विश्वविद्यालय में घटनाएं घटित हो रहीं है, यदि ऐसी घटनाएं घटित होती रही, और छात्रों की जीवनचर्या इनके बीच की कड़ी बन गई तो परिणाम क्या होंगे? इस माहौल में क्या अभिभावक अपने बच्चों का भविष्य विश्व विद्यालयों में सुरक्षित महसूस करेंगे? अगर नहीं तो यह सोचने का विषय है कि कैसा आक्रोश है जो निरंतर छात्रों के बीच विश्वविद्यालय कैम्पस में असुरक्षा का माहौल पनपा रहा है. आखिर विश्वविद्यालय प्रशासन की क्या लाचारी है? आखिर क्यों राजनीतिक पार्टियां अपनी विचारधाराओं को विश्वविद्यालयों में थोपने पर आमादा है?



ज्वाला सिंह ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही सरकार इस माहौल को शांत नही करती करती है. और छात्रों के भविष्य को सुरक्षित नही करती है तो हजारों की संख्या में जन शक्ति पार्टी के कार्यकर्ता सड़को पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेंगे.



इस कार्यक्रम की जानकारी पार्टी के प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने दी है.
रिपोर्टर : अजय कुमार

Tags:    
Share it
Top