Archived

'पति ने पत्नी को कुत्ते से सेक्स करने के लिए की जबर्दस्ती'

Arun Mishra
28 March 2017 3:32 AM GMT
पति ने पत्नी को कुत्ते से सेक्स करने के लिए की जबर्दस्ती
x
File Photo
पति द्वारा पत्नी को कुत्ते से सेक्स करने के लिए जबर्दस्ती किए जाने का मामला सामने आया है। हैरान कर देने वाली यह घटना बेलागवी जिले की है। पत्नी ने कताकोल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि पति ने ना सिर्फ उसे कुत्ते से सेक्स करने के लिए जोर दिया बल्कि उसे खुश ना करने के बदले में घर से निकालने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपी संदीप पांडेय (बदला हुआ नाम) को कई मामलों के तहत गिरफ्तार कर लिया है। संदीप एक ट्रक ओनर और ड्राइवर है।

महिला ने शिकायत में बताया है कि पिछले चार महीने से संदीप उसे रात में मोबाइल पर सेक्स विडियो दिखा रहा था। वह चाहता था कि महिला भी वही करे जैसा विडियो में दिख रहा था।

लेकिन बाद में यह सब पागलपन की हद तक पहुंच गया जब उसने पत्नी को कुत्ते से सेक्स करने के लिए जबर्दस्ती करना शुरू कर दिया। बीते 22 मार्च की रात 10.30 बजे वह घर में एक कुत्ता ले आया। आरोप के मुताबिक संदीप ने पत्नी से कहा, 'अगर कुत्ते के साथ सोती हो तो ही घर में रह सकती हो।' उसने पत्नी को धमकी दी और फिर उसे बच्चों समेत जबर्दस्ती घर से निकालने लगा। इसके बाद महिला ने शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत दिखाई।

महिला के मुताबिक, वह पिछले चार महीने से यह अत्याचार झेल रही है। बीते दो सालों से संदीप उसे पीट रहा था और धमकी देता था कि वह उसे घर से निकाल देगा। महिला ने कहा कि वह यह सब सहने को मजबूर थी। महिला से संदीप की शादी सात साल पहले हुई थी। पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 498 (A), 504, 506 और 377 के तहत केस दर्ज कर लिया है। 25 मार्च को की गई शिकायत के आधार पर संदीप को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
Next Story