Archived

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम और बेटे कार्ति के घर CBI की रेड, चिदंबरम के उड़े होश

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम और बेटे कार्ति के घर CBI की रेड, चिदंबरम के उड़े होश
x
घर समेत उनके सम्भावित सोलह ठिकानों पर सीबीआई ने छापा मारा

कांग्रेस के नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री के पी चिदंबरम के घर पर और उनके बेटे कीर्ति चिदंबरम के घर समेत उनके सम्भावित सोलह ठिकानों पर सीबीआई ने छापा मारा है. सीबीआई ने सभी सोलह जगहों पर इकठ्ठी छापेमारी की है.


यह छापेमारी चिदंबरम के कराईकुडी के घर में छापा मारा है. बताया जा रहा है कि ये छापे मारी INX मीडिया को दी गई मंजूरी को लेकर है, INX मीडिया के मुखिया पीटर मुखर्जी हैं. पीटर मुखर्जी शीना बोरा मर्डर केस में भी जांच का सामना कर रहे हैं. INX मीडिया से जुड़े मामले में सोमवार को ही एफआईआर दर्ज की गई थी.


केंद्रीय जांच एजेंसी-सीबीआई ने पी. चिदंबरम के चेन्नई स्थित निवास और कार्ति वर्ष 2015 में सीबीआई ने राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की थी. आरोप था कि जब जिकजा हैल्थकेयर के साथ प्रदेश में एम्बुलेंस सेवा के लिए अनुबंध हुआ उस दौरान सचिन पायलट व कार्ति चिदंबरम कम्पनी में निदेशक थे. इसके तहत ईडी ने कार्ति चिदंबरम को नोटिस भी भेजा था.


आपको बता दें अभी तक छापेमारी के बाद क्या हुआ जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन इतना तो तय है कि चिदंबरम को जांच में फसना तय है. भ्रष्टाचार करने वालों को सरकार को छोड़ना भी नहीं चाहिए चाहे वो कोई हो.

Next Story