Archived

छत्तीसगढ़: मंत्री के बेटे की शादी में डॉक्टरों और कर्मचारियों की लगी ड्यूटी, चिट्ठी हुआ वायरल

Kamlesh Kapar
18 Jun 2017 12:26 PM GMT
छत्तीसगढ़: मंत्री के बेटे की शादी में डॉक्टरों और कर्मचारियों की लगी ड्यूटी, चिट्ठी हुआ वायरल
x
Duty of doctors and employees in the marriage of raman singh minister's son in Chhattisgarh, letter got viral
रायपुर: सरकार किसी की भी हो सत्ता का नशा उसके मंत्रियों पर चढ़ा होता है। और यही वजह है कि ऐसे लोग सरकारी मशीनरी और सरकारी तंत्र का इस्तेमाल निजी हित के लिए धड़ल्ले से करते रहे हैं। ताजा मामला छत्तीसगढ़ की रमन सिंह सरकार का है, जिनके मंत्री ने सरकारी डॉक्टरों और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की एक टीम की ड्यूटी अपने बेटे की शादी में लगवाई है।


बता दे, कि मंत्री के बेटे की शादी में इस टीम की ड्यूटी से संबंधित एक चिट्ठी रायपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के दफ्तर से जारी की गई है। सीएमओ के इस पत्र में लिखा गया है, "विशेष सचिव माननीय मंत्री छत्तीसगढ़ शासन गृह, जेल एवं लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग, नया रायपुर के पत्र क्रमांक/993/VIP, रायपुर दिनांक-14.06.2017 के द्वारा दिए गए सूचनानुसार माननीय मंत्री महोदय के ज्येष्ठ पुत्र चि. लवकेश पैकरा का वैवाहिक कार्यक्रम सिल्वर स्प्रिंग रिसॉर्ट, वीआईपी रोड रायपुर में दिनांक 18.06.2017 को सम्पन्न किया जा रहा है।

अत: उक्त वैवाहिक कार्यक्रम में आवश्यक व्यवस्था से चिकित्सा दल की ड्यूटी दिनांक 18.06.2017 को रात्रि 8.00 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक निम्नलिखित अधिकारी एवं कर्मचारियों की लगाई जाती है।" पत्र के मुताबिक पांच लोगों की ड्यूटी मंत्री के बेटे की शादी में लगाई गई है। उनमें डॉक्टर पंकज किशोर मिश्रा (चिकित्सा अधिकारी), मालती मदुलकर (फार्मासिस्ट), तारा साहु (स्टाफ नर्स), डी. केशव राव (कर्मचारी) और अशोक नेताम (चतुर्थ श्रेणी स्टाफ) शामिल हैं।
Next Story