Archived

अक्षय-सायना को नक्सलियों ने दी धमकी, कहा- शहीद जवानों के परिवारों की मदद करना बंद करें...

Kamlesh Kapar
29 May 2017 9:28 AM GMT
अक्षय-सायना को नक्सलियों ने दी धमकी, कहा- शहीद जवानों के परिवारों की मदद करना बंद करें...
x
Naxalites threatened Akshay-Saina
नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के सुकमा में 11 मार्च को CRPF के 12 जवान नक्सलियों के कायराना हमले में शहीद हुए थे। हमले के बाद देश में गुस्सा भी भड़का तो शहीदों के परिवारों के लिए मदद के लिए हाथ भी उठे। अभिनेता अक्षय कुमार और बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने भी शहीदों के परिवारों को आर्थिक मदद दी, लेकिन नक्सलियों को ये नागवार गुजरा है।

एक प्रेस नोट जारी कर अक्षय कुमार और सायना नेहवाल को कड़ी चेतावनी देते हुए लिखा गया है कि- ''इन्हें देशभक्त नहीं कहा जा सकता। बल्कि देश की गरीब जनता के हत्यारे हैं। बस्तर में अर्धसैनिक बलों की तैनाती गरीब जनता के दमन के लिए की गई है। खूनी कुत्तों को शहीद मानकर सीनियर एक्टर अक्षय कुमार और सायना नेहवाल द्वारा पीजीएलए के हमले में मारे गए जवानों के परिवारों को आर्थिक सहायता की कड़ी निंदा करते हैं।

प्रमुख हस्तियों, सीनियर कलाकारों, खिलाड़ियों, सेलिब्रिटी लोगों से अनुरोध है कि वो क्रांतिकारी आंदोलन के पक्ष में खड़े हों। सरकारी पुलिसिया दमन और मानवाधिकार हनन की निंदा करें।'' ऐसा पहली बार हुआ है जब नक्‍सालियों ने किसी सेलीब्रिटी को निशाने पर लिया है। पर्चे पर यह भी कहा गया है कि पीएलजीए अक्षय और साइना की सहायता राशि देने के कदम की निंदा करती है।
Next Story