Archived

इस पाक गायिका को सीएम योगी क्यों आये पसंद, जानो पूरी बात!

इस पाक गायिका को सीएम योगी क्यों आये पसंद, जानो पूरी बात!
x

रायपुर: पाकिस्तानी गायिका नरोधा मालनी इन दिनों छत्तीसगढ़ के रायपुर में स्थित सिंधी समाज के तीर्थस्थल शदाणी दरबार के एक आयोजन में भाग लेने के लिये भारत आई हुई हैं. इस दौरान उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर अपने विचार जाहिर किये.


मीडिया सूत्रों के मुताबिक नरोदा ने इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर भी अपनी विचार जाहिर किए. उन्होंने कहा कि यूपी में महंत के सीएम बनने से राज्य का कल्याण होगा. नरोदा ने बताया जैसे ही हिंदुस्तान में कदम रखा तो वहां उन्हें यूपी के सीएम के बारे में पता चला.नरोदा योगी आदित्यनाथ की राजनैतिक छवि और आध्यात्मिक अध्ययन से भी नरोदा प्रभावित हुईं. नरोदा ने कहा- राजनीति में धर्म का कुछ हिस्सा होना चाहिए. इससे राजनीति साफ सुथरी और लोक कल्याणकारी होती है.


बताया जा रहा है कि नरोधा ने नौ साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था. परिवार में हालांकि गायन की कोई परंपरा नहीं थी. पाकिस्तान के अलग-अलग हिस्सों में आयोजित संगीत प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपनी पहचान बनाने वाली नरोधा सिंधी, उर्दू, पंजाबी समेत कई भाषाओं में गाती हैं.नरोदा मालिनी ने हिंदुस्तान आने पर भी खुशी जाहिर की उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान उन्हें बेहद पंसद आया.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story