Archived

इस खबर को पढकर आप भी रो देंगे, कैसे बोले होंगे वो शब्द!

इस खबर को पढकर आप भी रो देंगे, कैसे बोले होंगे वो शब्द!
x

नई दिल्ली: पत्रकारिता एक ऐसा पेशा है जहां कई तरह की कुर्बानियां देनी पड़ती हैं. इसके साथ कई बार अनेक विषम परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है. कई ऐसे मौके भी आते हैं जब एंकर और रिपोर्टर को अपनी भावनाओं पर काबू रख कर रिपोर्टिंग करनी पड़ती है. लेकिन आज छत्तीसगढ़ में एक महिला एंकर के साथ जो हुआ उसे जानकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी.छत्तीसगढ़ के रायपुर में आज एक टीवी एंकर को अपने पति की मौत की खबर पढ़नी पड़ी.


रायपुर से प्रासारित आईबीसी 24 न्यूज़ चैनल की एंकर सुप्रीत कौर ने आज अपने ही पति की मौत की खबर पढ़ी.दरअसल महासमुंद जिले में आज सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो हुई. यह खबर जब चैनल में आई तो उस समय सुप्रीत ही चैनल में खबर पढ़ रही थीं. सुप्रीत के पति समेत 3 लोगों की मौत सड़क हादसे में हुई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी लोग भिलाई से महासमुंद जा रहे थे.



सुप्रीत भिलाई की रहने वाली हैं और लंबे समय से आईबीसी 24 के साथ जुड़ी हैं.सुप्रीत जब खबर पढ़ रही थीं तो उन्होंने शॉट्स में अपने पति की डस्टर गाड़ी दिखाई दी. जिससे उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि हो सकता है कहीं उनके पति ही हादसे का शिकार न हो गए हों. वो स्टूडियो से निकलकर अपने रिश्तेदारों को फ़ोन लगाने लगीं. जिसके बाद चैनल ने उन्हें भिलाई स्थित उनके घर भेजा.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story