Archived

CPI नेता की बेटी शादी में सोने के गहनों से लदी, फोटो हुआ वायरल, लोग उठा रहे सवाल

Kamlesh Kapar
7 Jun 2017 9:35 AM GMT
CPI नेता की बेटी शादी में सोने के गहनों से लदी, फोटो हुआ वायरल, लोग उठा रहे सवाल
x
CPI leader's daughter is dressed in gold ornaments at the wedding
केरल: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) नेता गीता गोपी की बेटी की शादी तब चर्चा का विषय बन गई, सोने के गहनों से लदी उनकी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। ये शादी रविवार को त्रिशुर में हुई थी। फोटो में वह सोने के आभूषणों से सजी दिख रही है। इस तस्वीर के सामने आते ही पार्टी के भीतर भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं।


गोपी त्रिशुर जिले के नतिका से दो बार से सीपीआई की विधायक हैं। पार्टी कार्यकर्ता अब गोपी को घेर रहे हैं और इस शादी से पार्टी की छवि खराब होने की बात कह रहे हैं लेकिन गोपी का कहना है कि ये एक साधारण शादी थी और उन्होंने जो किया वो तो हर माता-पिता अपने बच्चों के लिए करते हैं।

खास बात ये है कि एमएस गीता गोपी की ही पार्टी के नेता और केरल के कृषि मंत्री मुल्लाकर रत्नाकरण ने अप्रैल में राज्य विधानसभा में दिखावटी शादियों का मुद्दा उठाया था लेकिन अब खुद गोपी की बेटी की शादी की ये फोटो सामने आने के बाद पार्टी पर सफाई देते नहीं बन रहा। रत्नाकरण ने इस मुद्दे को 'ध्यानार्कषण प्रस्ताव' के तहत उठाया था, जिसमें मांग की गई थी कि पिनराई विजयन सरकार दिखावटी शादियों को रोकने के लिए एक नया कानून लाए।

ट्विटर पर ज्योतिष नायर नाम के हैंडल से शादी की फोटो पोस्ट कर लिखा गया कि नट्टिका से सीपीआई विधायक गीता गोपी की बेटी की शादी ऐसे हुई है और वामपंथ सहजता और समाजवाद की बात करता है।
Next Story