Home > राज्य > दिल्ली > खेल मंत्री विजय गोयल ने किया MPL 2017 के Logo का अनावरण

खेल मंत्री विजय गोयल ने किया MPL 2017 के Logo का अनावरण

 Arun Mishra |  2017-03-20 08:10:41.0  |  New Delhi

खेल मंत्री विजय गोयल ने किया MPL 2017 के Logo का अनावरणMPL 2017 के Logo का अनावरण करते हुए भारत सरकार के खेल मंत्री विजय गोयल, पत्रकार राजीव निशाना, गायक कुमार विशु

नई दिल्ली : मीडिया प्रीमियर लीग MPL 2017 के लोगो का अनावरण भारत सरकार के खेल मंत्री विजय गोयल ने किया। प्रैस क्लब आफ इंडिया में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान इंडियन मीडिया वेल्फेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव निशाना, जाने-माने भजन गायक कुमार विशु और लीग में भाग लेने वाली टीमों के कप्तान भी उपस्थित थे।
एमपीएल 2017 के लोगॉ का अनावरण के दौरान खेल मंत्री ने कहा कि खेल एक ऐसा माध्यम ,जिसे प्रत्येक व्यक्ति स्वस्थ रहता है। खेल मंत्रालय भी ऐसी ही योजनाओं को आगे ला रहा है। उन्होंनें आने वाले समय में देश में एक दिन को स्पोर्टस डे बनाया जाने का अनुरोध भी प्रधानमंत्री से किया है। जिसका नारा फिट रहों इंडिया के रूप में दिया। उन्होंने जल्द ही इस योजना को आगे लागू करने की बात भी कही।

एमपीएल. 2017 के संयोजक श्री राजीव निशाना ने केंद्रीय खेलमंत्री श्री विजय गोयल को बताया कि मीडियाकर्मी हमेशा ही व्यस्त रहते है। ऐसे में उनको अपने जीवन के पल में कुछ समय खेल के लिए निकालने का समय मिल सके, इसी को ध्यान में रखते हुए एमपीएल 2017 का आयोजन 25 मार्च से किया जा रहा है। इस लीग में 16 टीमों को शामिल किया गया है। जिसमें इलैक्टृोनिक और प्रिंट मीडिया की टीमें शामिल है। टूर्नामेंट के सभी मुकाबले शनिवार और रविवार को यमुना स्पोर्टस काम्पलैक्स पर किया जाएगा। जिसका फाइनल मुकाबला 16 अप्रैल को खेला जाएगा।

इनके अलावा मीडिया से जुडे पत्रकारों सहित संस्था के उपाध्यक्ष मिताली चंदोला, महासचिव सुनील बाल्यान, सचिव अमित गांधी, अमित शर्मा, विजय शर्मा , महेश ढोंढ़ीयाल, के अलावा रविंदर कुमार आदि मौजूद थे।


Tags:    
Share it
Top