Archived

दिल्ली विधानसभा में दो युवकों की पिटाई, AAP विधायकों पर लगा आरोप

Kamlesh Kapar
28 Jun 2017 10:48 AM GMT
दिल्ली विधानसभा में दो युवकों की पिटाई, AAP विधायकों पर लगा आरोप
x
दिल्ली विधानसभा में दो युवकों ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ नारेबाजी की और कागज उछाले। जिसके बाद दोनों युवकों को विधानसभा के बाहर निकाल दिया गया
नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में दो युवकों ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ नारेबाजी की और कागज उछाले। जिसके बाद दोनों युवकों को विधानसभा के बाहर निकाल दिया गया, बताया जा रहा है कि बाहर जाने के बाद दोनों युवकों की पिटाई की गई है। AAP के दो विधायकों पर युवकों की पिटाई का आरोप लग रहा है।

वहीं दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने को लेकर बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। दिल्ली बीजेपी ने ऐलान किया है कि विशेष सत्र शुरू होने से पहले ही वो विधानसभा को घेरेगी और केजरीवाल से सवाल पूछेगी कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि उन्हें बार-बार विशेष सत्र बुलाना पड़ रहा है, जबकि सत्र के दौरान सिर्फ राजनीतिक आरोपों के अलावा कुछ नहीं होता।
1. दिल्ली में कई साल पहले लोगों को एक स्कीम के तहत घर आवंटित किए गए थे लेकिन वहां रहने वाले लोगों को उस घर का मालिकाना हक नहीं मिलने से उन्हें कई सुविधाए नहीं मिल पा रही थी। इस पर विधानसभा में चर्चा होगी और प्रस्ताव पारित होगा।
2. दिल्ली में PWD और नगर निगम के नालों की सफाई को लेकर विधानसभा की पेटीशन कमेटी की रिपोर्ट बुधवार को सदन में पेश की जाएगी। पेटीशन कमेटी के चेयरमैन विधायक सौरव भारद्वाज हैं।
3. दिल्ली में होने वाली नौ हजार गेस्ट टीचर्स की भर्ती पर दिल्ली के टीचर्स को वरीयता दी जाने पर चर्चा होनी है।
4. साथ ही दिल्ली यूनिवर्सिटी में दाखिले पर दिल्ली के छात्रों को आरक्षण पर भी चर्चा होगी।
Next Story