Archived

दिल्ली में एयरफोर्स कर्मी की बेरहमी से पीटाई, वर्दी फाड़ आईकार्ड लूटा

Kamlesh Kapar
23 April 2017 9:32 AM GMT
दिल्ली में एयरफोर्स कर्मी की बेरहमी से पीटाई, वर्दी फाड़ आईकार्ड लूटा
x
नई दिल्ली : दिल्ली में एयरफोर्स के जवान की कुछ लड़कों ने इसलिए बेरहमी से पिटाई कर दी क्योंकि उनकी कार एयरफोर्स के जवान की बाइक से हल्की टच हो गई थी। घटना के वक़्त जवान अपनी वर्दी में था, आरोपियों ने उसकी वर्दी तक फाड़ डाली और उसका आईकार्ड भी लूट लिया।

एयरफोर्स में तैनात सुजॉय कुमार सिकंदर ने बताया की 20 अप्रैल को वह महरौली बदरपुर रोड पर चल रहे थे। इसी बीच उनकी बाइक गलती से एक स्विफ्ट कार से टकरा गई। इसी बात से नाराज़ स्विफ्ट कार सवार लोगों ने बत्रा हॉस्पिटल के पास बाइक सवार को ओवरटेक कर रोक लिया। कार सवार 2 लड़कों ने एयरफोर्स के जवान को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच सेंट्रो कार में एक लड़का आया और उसने भी जवान की पिटाई शुरू कर दी। तीनों ने उसे घसीटकर उसका आईकार्ड और बाइक का आरसी भी लूट लिया।

पिटाई का यह वीडियो किसी ने अपने मोबाइल पर शूट किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद एयरफोर्स के जवान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने जवान की शिकायत पर संगम विहार थाने में मामला कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में नितिन गुप्ता, मालवीय नगर का रहने वाला है जो दूध की सप्लाई करता है। दूसरा आरोपी ईसा संगम विहार का रहने वाला है और एक होटल में स्टोर कीपर है। तीसरा आरोपी नीरज एक क्लब में बाउंसर है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों द्वारा लूटा गया सभी सामान भी बरामद कर लिया गया है।
Next Story