Archived

दिल्ली में युवती को देख युवक पेंट खोल करने लगा ऐसा काम, उड़े गये सबके होश शर्म से मची भगदड़

Special Coverage News
23 July 2017 4:35 AM GMT
दिल्ली में युवती को देख युवक पेंट खोल करने लगा ऐसा काम,  उड़े गये सबके होश शर्म से मची भगदड़
x
दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) से पीएचडी कर रही एक जर्मन महिला को देखकर सार्वजनिक तौर पर हस्तमैथुन करने वाले 32 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. विदेशी महिला ने आरोपी की कार का फोटो खींच लिया था, उसी के आधार पर आरोपी पकड़ा गया.
पुलिस ने शनिवार को आरोपी के बारे में जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त रोमिल बनिया ने कहा कि पीड़ित महिला ने घटना के वक्त आरोपी की कार की तस्वीर खींच ली थी. उसी तस्वीर से आरोपी को पकड़ने में कामयाबी मिली. क्योंकि तस्वीर में कार का नंबर दिख रहा था. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि यह शर्मनाक घटना गुरुवार की दोपहर को घटी थी और आरोपी तरुण को शुक्रवार की शाम हरियाणा के पलवल से गिरफ्तार किया गया है.

Image Title



दरअसल, बीते गुरुवार की दोपहर जर्मन महिला ग्रेटर कैलाश-2 इलाके में अपने कुत्ते को घुमाने निकली थी. तभी उसने गौर किया कि दूर खड़ा एक शख्स उसे घूर रहा था. डीसीपी बनिया ने बताया कि महिला ने देखा कि एक व्यक्ति उसे बेहद विचित्र ढंग से देख रहा है, उसके बाद उसने अपनी पैंट नीचे की और उसे देखते हुए हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया. पुलिस ने कहा कि जैसे ही महिला ने चिल्लाना शुरू किया, व्यक्ति अपनी कार में सवार होकर भाग निकला, लेकिन तब तक महिला ने उसकी कार की तस्वीर खींच ली थी. गाड़ी के नंबर से आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका.
पुलिस उपायुक्त बनिया ने कहा, "उसने वाहन की तस्वीर खींचकर अपनी बुद्धिमत्ता का परिचय दिया, जिससे मामले को सुलझाने में मदद मिली. हमें ऐसी और लड़कियों की जरूरत है, जो यह जानती हों कि उन्हें अपनी सुरक्षा किस प्रकार करनी है."
Next Story